दिलचस्पबॉलीवुड

श्रीदेवी के अलावा बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां भी कर चुकी है शादीशुदा पुरुषों से शादी

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां है जिन्होंने जमाने की परवाह न करते हुए, शादीशुदा पुरुषों से शादी की है। जी हां इसमें अब तक तो केवल श्रीदेवी का नाम ही सामने आ रहा था, लेकिन अब श्रीदेवी के इलावा बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। तो आज हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों से रूबरू करवाना चाहते है।

Saif And kareena

श्रीदेवी के इलावा बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने भी की है शादीशुदा पुरुषों से शादी :

श्रीदेवी : सबसे पहले तो हम श्रीदेवी की ही बात करते है। जिन्हे बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार कहा जाता था। दरअसल श्रीदेवी ने बॉलीवुड के प्रोड्यूसर बोनी कपूर से तब रिश्ता बनाया था, जब बोनी कपूर पहले से शादीशुदा थे। मगर इसके बावजूद भी श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी कर ली और इस शादी से उनकी दो बेटियां भी है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि जब बोनी कपूर ने श्रीदेवी से दूसरी शादी करके अपनी पहली पत्नी और अर्जुन कपूर की माँ को तलाक दिया था, तब अर्जुन कपूर के मन में श्रीदेवी के प्रति बहुत नफरत पैदा हो गई थी। हालांकि श्रीदेवी के मरने के बाद अर्जुन कपूर ने अपने पिता को खूब सपोर्ट भी किया।

हेमा मालिनी : बता दे कि हेमा मालिनी ने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र से तब शादी की थी, जब उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक भी नहीं दिया था। यानि अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही धर्मेंद्र ने दूसरी शादी हेमा मालिनी से कर ली थी। अगर हम धर्मेंद्र की पहली पत्नी की बात करे तो उनका नाम प्रकाश कौर है। जो मीडिया से दूर रहना ही पसंद करती है।

श्रीदेवी के इलावा बॉलीवुड

नब्बे के दशक की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों का नाम भी है इस लिस्ट में शामिल :

रानी मुखर्जी : इस लिस्ट में नब्बे के दशक की प्रसिद्ध एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का नाम भी शामिल है। जी हां रानी ने यश राज प्रोडक्शन के मालिक यश चोपड़ा के बड़े बेटे आदित्य चोपड़ा से शादी की है। जो पहले से शादीशुदा थे, लेकिन पहली पत्नी को तलाक देने के बाद उन्होंने रानी से शादी कर ली।

रवीना टंडन : अब अगर हम रवीना टंडन की बात करे तो बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने भी एक शादीशुदा पुरुष से शादी की है। जी हां इनके पति का नाम अनिल थडानी है। इस बारे में बहुत कम लोग जानते है कि रवीना, अनिल थडानी की दूसरी पत्नी है। फ़िलहाल तो अनिल और रवीना के दो बच्चे है।

श्रीदेवी के इलावा बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस के पति की हो चुकी है दो शादियां :

विद्या बालन : बता दे कि विद्या बालन ने बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्माता और बिजनेसमैन सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है। जो बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के भाई है। आपको जान कर हैरानी होगी कि विद्या से शादी करने से पहले सिद्धार्थ दो बार शादी कर चुके थे। यानि विद्या बालन इनकी तीसरी पत्नी है।

शिल्पा शेट्टी : अब इनकी प्रेम कहानी के बारे में तो आपको पता ही होगा। बता दे कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बहुत ही बड़े बिजनेसमैन है। जब राज को शिल्पा से प्यार हुआ तब उन्होंने शिल्पा के लिए अपनी पहली पत्नी कविता को भी तलाक दे दिया। इन दोनों का एक बेटा भी है और अब सेरोगेसी के द्वारा राज और शिल्पा एक बेटी के माता पिता भी बन चुके है।

सेरोगेसी से दूसरी बार माँ

करीना कपूर : आखिर में हम करीना कपूर की बात करते है। जिन्होंने खुद से कुछ साल बड़े और एक शादीशुदा एक्टर सैफ अली खान से शादी की है। गौरतलब है कि सैफ और अमृता का तलाक हो चुका है और तलाक होने के कई साल बाद सैफ ने करीना से शादी की थी। इन दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम तैमूर है।

बहरहाल श्रीदेवी के इलावा बॉलीवुड की इन सभी अभिनेत्रियों ने भी शादीशुदा पुरुषों को ही अपने पति के रूप में चुना है।

यह भी पढ़ें: किसिंग सीन करने से साफ मना कर देती है बॉलीवुड की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, जानिए इनका नाम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button