खबरेंदेशवायरल

पुलवामा अटैक पर फूटा बॉलीवुड का गुस्सा, सोशल मीडिया के जरिये कुछ इस तरह दिखाया अपना गुस्सा, बोले इस तरह लो बदला

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा से बेहद बुरी खबर आई, जम्मू एवं कश्मीर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल सीआरपीएफ के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला हुआ है, इसमें 37 जवान शहीद हो गए थे और कई घायल हैं, फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, इस हमले की पूरे दुनियाभर में कड़ी निंदा की जा रही है। फिदायीन हमले में आतंकी ने बम से भरी कार को CRPF के काफिले से टकरा दिया. इस घटने से पूरा देश के लोगो को जिंझोड़ के रख दिया है। अधिकारियों ने बताया कि दो घायल जवानों के दम तोड़ने के बाद मृतकों की संख्या 45 हो गई। वहीं, 38 जवान घायल हैं।

पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर यह हमला गुरुवार 3.15 बजे हुआ। जैश-ए-मुहम्मद (जेईएम) के एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से लदी एसयूवी सीआरपीएफ की बस से टकरा दी और उसमें विस्फोट कर दिया। बताया जा रहा है कि यह आंतकी हमला उरी में हुए आतंकी हमले से भी बड़ा है।

इस घटना से बॉलीवुड काफी गुस्से में नजर आ रहा है।अजय देवगन, अभिषेक बच्चन से लेकर स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू ने ट्वीट करके इस हमले को कायराना बताया है।

इन बॉलीवुड सितारों ने किया ट्वीट

उरी के बाद जम्मू कश्मीर के पुलवामा के अवंतिपोरा में हुए आतंकी हमले को लेकर पूरा बॉलीवुड भी सदमे में है. इस आतंकी हमले पर आर माधवन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, सलमान खान, अनुष्का शर्मा, स्वारा भास्कर, अनपुम खेर, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, फरहान अख्तर, करण जोहर, सोनम कपूर, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू, अजय देवगन, जावेद अख्तर, शबाना आजमी और ऋषि कपूर ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं ट्विटर पर दी है।

आर माधवन ने ट्वीट करने हुए लिखा- इस घृणित काम के बाद जो लोग इसका जश्न मना रहे हैं उनकी सिर्फ निंदा करना पर्याप्त नहीं है। उनके चेहरे और मुस्कान मिटा दो, बदला लो।

वही दूसरी ओर इस हमले के बाद देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को हमले का जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि हमें अस्थिर करने के उनके मंसूबे कामयाब नहीं होंगे। हिन्दुस्तान इस हमले का मुंहतोड़ जवाब देगा। उन्होंने कहा, ”आतंकी हमले की वजह से लोगों में जितना आक्रोश है उसे मैं भलि-भांति समझ रहा हूं, इस समय जो देश की अपेक्षाएं हैं, कुछ कर गुजरने की भावनाएं हैं, वो भी स्वाभाविक है।

हमारे सुरक्षा बलों को पूर्ण स्वतंत्रता दे दी गई है। मुझे पूरा भरोसा है कि देशभक्ति के रंग में रंगे लोग सही जानकारियां एजेंसियों को पहुंचाएंगे, ताकि हमारी लड़ाई और मजबूत हो सके।

अगर आपको ये जानकारी पसंद आई हो तो लाइक और शेयर जरुर करे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button