टेलीविजन

तारक मेहता की मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी की मम्मी खूबसूरती के मामले में नहीं है उनसे कम, देखिए तस्वीरें

अगर आप टीवी जगत के प्रसिद्ध शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बात करे तो इस शो में जेठालाल और बबीता जी की नोंक झोंक को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हालांकि ये दोनों अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करते, लेकिन आज हम आपको बबीता जी की मम्मी से रूबरू करवाना चाहते है, जो खूबसूरत के मामले में किसी भी लिहाज से उनसे कम नहीं है। बता दे कि मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी ने अपनी मम्मी के साथ एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में उन्होंने पीच कलर की बनारसी साड़ी पहन रखी है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। बहरहाल इस तस्वीर में मां बेटी की अच्छी बॉन्डिंग भी नजर आ रही है। 

बबीता जी की मम्मी है दिखने में काफी खूबसूरत :

यहां गौर करने वाली बात ये है कि सोशल मीडिया पर फैंस मुनमुन को उनके असली नाम से नहीं बल्कि बबीता जी कह कर ही संबोधित कर रहे है और उनकी तारीफ कर रहे है। अब ये तो सब को मालूम ही है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा कितने सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और इस शो में कॉमेडी के साथ साथ खास संदेश भी दिया जाता है। बहरहाल यह शो दर्शकों में इतना प्रसिद्ध है कि फैंस इस शो के हर एक्टर और एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद करते है और उनकी तस्वीरें तथा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती है।

बबीता जी के फैंस ने किए ऐसे कमेंट :

फिलहाल तो बबीता जी की मम्मी की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और मुनमुन बबीता जी का किरदार कई सालों से शो में निभा रही है, जिसके चलते दर्शक उनके किरदार से बेहद प्यार करते है। बता दे कि मुनमुन इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है और उनकी हर तस्वीर लाजवाब होती है। वही बबीता जी की तस्वीरों की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि तेने सूट सूट करदा और दूसरे यूजर ने लिखा कि हाय मेरी पंजाबन कुड़ी।

मुनमुन दत्ता ने खुद डिजाइन किया अपने घर का इंटीरियर :

दरअसल हाल ही में मुनमुन ने एक नया घर खरीदा है और उनका यह काफी खूबसूरत है। जी हां मुनमुन ने खुद ही अपने घर के इंटीरियर को डिजाइन किया है और यूटयूब पर अपने घर के अंदरूनी हिस्से को भी दिखाया है, तो ऐसे में उनके फैंस उनके घर की खूब तारीफ कर रहे है। फिलहाल आप बबीता जी द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरों की झलक यहां देख सकते है।

यह भी पढ़ें : पार्टी में मिले थे पहली बार माधुरी और श्रीराम नेने, किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है दोनों की लव-स्टोरी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button