सोशल मीडिया

कैब ड्राइवर ने कार में लिखा था मुझे भैया या अंकल न कहे, फिर उबर इंडिया ने दिया ये जवाब

इसमें कोई दोराय नहीं कि आज कल सोशल मीडिया के जमाने में कब कौन सी चीज वायरल हो जाएं ये कोई नहीं कह सकता। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर उबर कैब का एक फोटो खूब वायरल हो रहा है। जी हां इस तस्वीर में आप साफ साफ देख सकते है कि ड्राइवर ने अपनी साथ वाली सीट के पीछे एक नोट चिपकाया हुआ है। बहरहाल नोट पर कार ड्राइवर ने लिखा था कि मुझे भैया या अंकल न कहे, तो इस पर उबर इंडिया ने इस कार ड्राइवर को बड़ा बेहतरीन जवाब दिया है।

कार ड्राइवर ने लिखा था मुझे न कहे भैया या अंकल :

दरअसल इस तस्वीर को एक ट्विटर यूजर सोहिनी एम ने शेयर किया है और अब हर कोई इस कार ड्राइवर के सेंस ऑफ ह्यूमर की खूब तारीफ कर रहा है। हालांकि जहां कुछ लोगों ने ड्राइवर के जीनियस आइडिया के लिए उसकी तारीफ की है, वही कुछ लोग इस बात को लेकर उलझन में है कि ड्राइवर को फिर कैसे संबोधित किया जाएं। इस पर एक यूजर ने लिखा है कि मैं ड्राइवर को ड्राइवर साहब कहता हूं, क्योंकि मैंने एक ड्राइवर को ऐसा ही कहा था तो वह बहुत खुश हुआ था। उस ड्राइवर को बीस सालों में किसी ने अब तक साहब नहीं कहा था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर :

वही एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं लोगों को हमेशा बॉस कहता रहता हूं। इसके बाद एक यूजर ने लिखा कि आखिर ड्राइवर को क्या कहा जाएं बॉस या फिर कुछ और। गौरतलब है कि इस तस्वीर को शेयर करने वाले सोहनी जी ने जवाब में लिखा कि मुंबई में बहुत सारे बुजुर्ग कैब ड्राइवर है और उन्हें नाम से बुलाना अजीब सा लगता है। ऐसे में वायरल ट्वीट का जवाब देते हुए उबर ने लिखा कि जब आपको ड्राइवर को संबोधित करने को लेकर संदेह हो तो एप देखिए।

उबर इंडिया ने भी दिया अपना रिएक्शन :

यहां गौर करने वाली बात ये है कि ये पहली बार नहीं है जब उबर सुर्खियों में आई है, क्योंकि इससे पहले जुलाई के महीने में रिया कासलीवाल नाम की एक महिला ने अपने कैब ड्राइवर के साथ अपनी बातचीत का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था। जी हां महिला ने लिखा था कि जब दिल्ली में बारिश हो रही थी, तो उसने ड्राइवर को यह बताने के लिए उबर एप के मैसेज फीचर का इस्तेमाल किया कि उसे कहां उतारना है। जिसके बाद दोनों की बातचीत मजाकिया अंदाज में बदल गई थी। फिलहाल अपनी कैब पर जो कार ड्राइवर ने लिखा था उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दोस्तों कैब ड्राइवर के इस आइडिया को लेकर आपकी क्या राय है, ये हमें जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़ें : बहन ने भाई से उधार मांगे दो हजार रुपये तो भाई ने देने से पहले स्टैम्प पेपर पर करवा लिए साइन, लगवा लिया अंगूठा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button