टेलीविजन

कपिल शर्मा शो में मलाइका ने कपिल से पूछा ‘बच्चे पैदा करने का समय कब मिलता है’ कपिल ने दिया ये मजेदार जवाब 

अगर हम टीवी के प्रसिद्ध कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो की बात करे तो इसमें कोई शक नहीं कि इस शो को देखने के बाद दर्शकों का खूब मनोरंजन होता है और इसलिए दर्शक इस शो को काफी पसंद भी करते है। बता दे कि कपिल शर्मा के शो में कई अलग अलग सेलिब्रिटी आते है और अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा करते है। बहरहाल इस बार कपिल शर्मा के शो में पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका का प्रोमो काफी पसंद किया जा रहा है।

कपिल शर्मा शो में पहुंची मलाइका अरोड़ा :

दरअसल प्रोमो में मलाइका, कपिल शर्मा से ये पूछती है कि उन्हें बच्चे पैदा करने का समय कब मिल जाता है, तो इस पर कपिल शर्मा बड़ा मजेदार जवाब देते है। गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा कहती है कि उनका शो तो सीजनल होता है और शो के बाद उन्हें छुट्टी भी मिलती है। जब कि आपका शो तो रोज होता है और आप पूरा साल शूट करते है, तो ये सब काम करने का समय कब मिल जाता है। बता दे कि मलाइका की बात सुनने के बाद जब गीता पूछती है कि आपका मतलब दो छोटे छोटे बच्चे तो मलाइका कहती है कि हां।

हालांकि इसके बाद कपिल शर्मा उनकी बात का जवाब देते हुए कहते है कि शो साढ़े नौ से ग्यारह बजे तक चलता है और उसके बाद ये लोग सीआईडी चला देते है। बस उनकी यह बात सुन कर सब लोग हंसने लगते है और यही वजह है कि उनके शो के इस प्रोमो को काफी पसंद किया जा रहा है। वैसे आपको बता दे कि इस बार कपिल शर्मा के शो में गीता, टेरेंस लुइस और मलाइका तीनों नजर आने वाले है।

इंडियाज बेस्ट डांसर के तीनों जज पहुंचेंगे कपिल शर्मा शो में :

यहां गौर करने वाली बात ये है कि शो के प्रोमो में कपिल भी मलाइका से पूछते है कि आज आप अकेली ही आई है, वो कहां है जिसे लेकर आप हमेशा सैर करने जाती है। हालांकि कपिल शर्मा यहां मलाइका के डॉगी की बात कर रहे है, क्योंकि मलाइका हमेशा अपने डॉगी को लेकर वॉक करने जाती है। यहां तक कि गीता और टेरेंस भी मलाइका की खूब टांग खिंचाई करते है। जिस पर दर्शक खूब ठहाके लगा कर हंसते है। फिलहाल तो इंडियाज बेस्ट डांसर के तीनों जज के साथ कपिल शर्मा खूब मस्ती करते हुए नजर आयेंगे।

वही जब कपिल शर्मा, टेरेंस से पूछते है कि आपने गीता और मलाइका के साथ कई सीजन जज किए है, तो ऐसे में आपको ज्यादा मजा किसके साथ आता है, तो इस पर गीता कहती है कि सभी प्रतिभागी बहुत खुश थे, क्योंकि टेरेंस का ध्यान उन पर नहीं था, तो ऐसे में कमियां कौन निकालेगा। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इस बार आपको न केवल कपिल शर्मा शो में पहुंची मलाइका की टांग खिंचाई देखने को मिलेगी, बल्कि आपका खूब मनोरंजन भी होगा।

यह भी पढ़ें : इन अभिनेताओं के साथ नाम जुड़ने के बावजूद भी बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा आज भी है अकेली

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button