सामाजिक खबरें

प्रेमी ने किडनी दान कर बचाई प्रेमिका की मां की जान, एक महीने के अंदर मिला धोखा, जानिए क्या है पूरा मामला

कहा जाता है कि प्यार में इंसान अंधा हो जाता है। उसे अपनी महबूबा के अलावा कुछ नहीं दिखाई पड़ता भले ही यह कहावत है लेकिन कई मामले में यह सटीक भी बैठता है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें यह कहा जा रहा है कि एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड की मां की जान बचाने के लिए अपनी एक किडनी डोनेट कर दी परंतु बाद में गर्लफ्रेंड ने जो किया वह बहुत ही चौकाने वाला था।

गर्लफ्रैंड ने एक महीने में ही तोड़ा रिश्ता :

अपनी गर्लफ्रेंड के प्यार में प्रेमी ने उसकी मां को अपनी एक किडनी डोनेट कर दी। लेकिन इसके बाद गर्लफ्रेंड ने जो किया उसे सुनकर आप कहेंगे कि इश्क आग का दरिया है और इसमें डूब के जाना है। यह जो मामला है वह भारत का तो नहीं है परंतु भारत से बहुत दूर मेक्सिको का है। अंग्रेजी वेबसाइट द सन के मुताबिक मेक्सिको के रहने वाले मार्टिनेज की है जो कि पेशे से एक शिक्षक हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो :

सोशल मीडिया पर मार्टनेज की कहानी वायरल हो गई है। इस वायरल वीडियो में मार्टिनेज ने अपने दुर्भाग्यपूर्ण प्रेम संबंध को टिक टॉक वीडियो के रूप में प्रकट किया है। उस वीडियो में उन्होंने उदारता पूर्वक अपना अंग दान करके अपनी गर्लफ्रेंड की मां को बचाने में मदद की ऐसी बातें बताई है लेकिन उसके बाद उन्होंने बिना किसी संकोच के यह भी बताया है कि किडनी डोनेट करने के 1 महीने के बाद मैं हुए अपने रिश्ते को नहीं बचा पाए और उनकी प्रेमिका उन्हें छोड़ कर चली गई।

14 मिलियन से ज्यादा लोगो ने देखा :

उन्होंने अपने इस हादसे को टिक टॉक के जरिए वायरल किया है फिलहाल यह वीडियो 14 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। एक फूल दो वीडियो में मारने ने इस वायरल पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए बोला कि उन्हें अपनी पूर्व प्रेमिका के खिलाफ कोई शिकायत नहीं है। उनका यह भी कहना है कि उसके खिलाफ कुछ भी नहीं है और अब हम दोस्त नहीं हैं लेकिन दोस्त नहीं होने का यह मतलब नहीं है कि हम दोनों एक दूसरे से नफरत करते हैं। आगे हुए कहते हैं कि मुझे नहीं लगता था कि यह इतना वायरल हो जाएगा मैंने तो बस एक आम टिक टॉक वीडियो बनाया था।

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर वायरल इस पोस्ट को देख आग बबूला हो रहे हैं लोग, जानिए आखिर क्यों दे रहे हैं लोग ऐसी प्रतिक्रिया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button