खबरें

आईएएस की बहु ने शादी के दो महीने बाद ही खत्म की अपनी जीवन लीला, बोली मुझे बचा लो पापा

इसमें कोई शक नहीं कि शादी के बाद हर लड़की की नयी जिंदगी की शुरुआत होती है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताना चाहते है, जिसमें एक लड़की ने शादी के दो महीने बाद ही अपनी जिंदगी खत्म कर दी। जी हां आईएएस की बहु ने शादी के दो महीने बाद जहर खा कर अपनी जान दे दी, लेकिन ऐसा करने के पीछे की वजह क्या थी, इस बारे में हम आपको विस्तार से बताने जा रहे है। बता दे कि लड़की का नाम भावना था और वह जोधपुर की रहने वाली थी। बहरहाल लड़की की मौत के बाद पुलिस इस मामले को लेकर छानबीन कर रही है।

आईएएस की बहु ने शादी के दो महीने बाद खत्म की जिंदगी :

गौरतलब है कि भावना के पति राजमहल स्कूल में एलडीसी के पद पर कार्यरत है और जिस दिन ये घटना हुई तब वह नौकरी पर गए हुए थे। हालांकि स्कूल में काम के दौरान वह पत्नी के लिए भी काफी परेशान थे और इस बारे में पुलिस का कहना है कि जब भावना के पति ने स्कूल के स्टॉफ को नए साल की शुभकामनाएं दी, तब पत्नी की तबियत को लेकर चिंता भी जताई थी। जी हां भावना के पति ने बताया कि उसके पेट में दर्द था और उसे वॉमिटिंग भी हो रही थी।

यहां गौर करने वाली बात ये है कि भावना आईएएस बीएल मेहता की बहु थी और वह काफी खुश रहती थी। ऐसे में हर कोई ये सोच कर हैरान है कि आखिर ऐसा क्या हुआ, जिसके कारण भावना ने अपनी जान दे दी और इस मामले को लेकर भावना के पिता नंद किशोर व्यास ने कहा कि वह हर रोज मैसेज करके अपनी बेटी का हाल चाल पूछते रहते थे और भावना हमेशा कहती थी मैं अच्छी हूं पापा। इसके साथ ही भावना के पिता ने बताया कि वे नए साल पर उससे मिलने के लिए जाने वाले थे, लेकिन तब वे थोड़ा लेट हो गए और इसी बीच एक जनवरी को दोपहर करीब 12:40 बजे उन्हें भावना का कॉल आया।

आखिर क्या थी जान देने के पीछे की वजह :

जी हां अपने पिता से बात करते हुए भावना काफी सुस्त लग रही थी और उसने कहा कि पापा मेरी तबियत ठीक नहीं है, आप जल्दी आ जाओ। जिसके बाद वह अपनी छोटी बेटी के साथ बाइक पर भावना के ससुराल पहुंचे और तब उन्होंने देखा कि उनकी बेटी अंदर लेटी हुई थी। जिसके बाद भावना को फौरन अस्पताल ले जाया गया और काफी कोशिश करने के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका। बता दे कि भावना की शादी को अभी दो महीने हुए थे और ऐसे में उसके जहर खाने के पीछे की वजह क्या थी, ये कोई नहीं जानता।

फिलहाल इस केस में दहेज और घरेलू कलह तथा प्रताड़ना की आशंका को लेकर एडीएम सिटी रामचंद्र भी केस की जांच में लगे हुए है। वही इस मामले में भावना के छोटे भाई नवीन कुमार ने ये जानकारी दी है कि दीदी ने एम. कॉम किया था तथा वह अपनी शादी से पहले हमारी फैक्ट्री के अकाउंट्स का काम देखती थी। जी हां उनकी शादी बीते साल चौदह नवंबर को हुई थी और शादी के बाद सब कुछ नॉर्मल चल रहा था। फिर अचानक क्या हुआ, ये कोई नहीं कह सकता।

कॉल पर पिता से बात करते हुए कही थी ये बात :

बता दे कि भावना ने एक जनवरी को कीटनाशक का सेवन किया था और बाद में उन्हें गंभीर हालत में निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान ही उनका निधन हो गया। ऐसे में पुलिस ने एमजीएच में मेडिकल बोर्ड से भावना का पोस्टमार्टम करवाया और फिर शव को उनके माता पिता को दे दिया। हालांकि आईएएस की बहु ने किन हालातों में अपनी जान दी, इसकी वजह अब तक सामने नहीं आई है और पुलिस अब भी इस केस को लेकर छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर वायरल इस पोस्ट को देख आग बबूला हो रहे हैं लोग, जानिए आखिर क्यों दे रहे हैं लोग ऐसी प्रतिक्रिया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button