खबरें

शादी की रात ही दुल्हन की सच्चाई आई सामने, इस वजह से पति को हुआ था शक, शादी से पहले कराया था गर्भपात

बता दे कि यह कहानी मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में रहने वाले एक शख्स की है, जिसने बड़े अरमानों के साथ शादी की थी, लेकिन शादी की रात ही दुल्हन का ऐसा सच सामना आया जिसे देख कर दूल्हा भी हैरान रह गया। जी हां युवक की शादी पड़ोस के जिले अशोकनगर में रहने वाली युवती के साथ हुई थी। ऐसे में दहेज प्रताड़ना और पत्नी के पेट पर टांके देखने के बाद से ही पति ने अपनी पत्नी के बारे में पूरा सच जानने की ठान ली।

शादी की रात ही दुल्हन की सच्चाई आई सामने :

गौरतलब है कि युवक का रिश्ता दो साल पहले ही तय हुआ था और सगाई के बाद से ही दोनों की कॉल पर बातचीत होने लगी थी। फिर देखते ही देखते दोनों शादी के बंधन में भी बंध गए और दोनों की धूमधाम से शादी हुई। इसके बाद जब सुहागरात का समय आया तब दूल्हे ने दुल्हन के पेट पर टांके दिखे, जिसके कारण दूल्हे को दुल्हन पर संदेह हुआ। हालांकि तब पति ने कुछ नहीं कहा और फिर जब परंपरा के अनुसार पत्नी कुछ दिनों के बाद अपने मायके गई तो पति अपने शक के कारण पत्नी को वापिस लेने ही नहीं गया।

वही पत्नी ने भी पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करा दिया और इसके बाद पति ने भी पत्नी के खिलाफ अच्छी तरह से छानबीन करनी शुरू कर दी। बहरहाल पति ने अपनी पत्नी पर यह इल्जाम लगाया कि शादी के एक दो दिन बाद ही पत्नी ने दूसरे शख्स से बात करना शुरू कर दिया था। यहां तक कि इससे पहले उसने अपनी पत्नी के पेट पर टांके भी देखे थे। फिर जब पति का शक गहरा होता गया तो उसने रिश्तेदारों से बात की और ऐसे में पता चला कि उसकी पत्नी पहले एक स्कूल में पढ़ाने जाती थी, जहां वह एक टीचर से प्रेम करती थी।

पति ने आरटीआई की मदद से पत्नी के खिलाफ जमा किए सबूत :

यहां तक कि शादी से पहले अशोकनगर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में पत्नी का इलाज भी चल रहा था। इस दौरान पति ने पूरा सच जानने के लिए आरटीआई का सहारा लिया और आरटीआई को जो जानकारी मिली उसके बारे में जान कर हर कोई हैरान रह गया। जी हां आरटीआई से पता चला कि शादी से तीन महीने पहले पत्नी गर्भवती थी और युवती ने शादी से पहले गर्भपात भी करवाया था। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा हैरानी की बात तो ये है कि शादी से पहले ही उस रिपोर्ट में अपने पति का नाम भी लिखवा दिया था।

बता दे कि पति ने आरटीआई से मिली इस जानकारी को सबूत के रूप में इस्तेमाल करके अपने वकील के द्वारा अदालत में पेश भी कर दिया तथा इसके साथ ही अपनी पत्नी और उसके रिश्तेदारों को भ्रूण हत्या का दोषी भी बताया है। बहरहाल पति ने यह इल्जाम भी लगाया है कि उसके ससुराल वाले कई बार उसके साथ मारपीट भी कर चुके है और ऐसे में पति ने खुद के लिए अदालत से न्याय की गुहार लगाई है। दोस्तों अब आप बताइए कि जिस तरह से शादी की रात ही दुल्हन की सच्चाई सामने आई है, ऐसी परिस्थिति में दूल्हे ने जो किया, उस बारे में आपकी क्या राय है।

यह भी पढ़ें : पति के टेबलेट लेने की ओवरडोज से परेशान पत्नी ने उठाया ये कदम, ज्यादा खुराक लेने के कारण युवक की जिंदगी बनी नरक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button