खबरेंदेश

सड़क पर लड़के की धुलाई हुई इस वजह से, दो लड़कियों ने पीटा लड़के को और पुलिस देखती रही तमाश, वीडियो हुआ वायरल

बता दे कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियों ने पुलिस के सामने ही एक लड़के की सड़क पर धुलाई कर दी। जी हां जब सड़क पर लड़के की धुलाई हुई, तब इस घटना का कई लोगों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। बहरहाल यह घटना ग्यारह जुलाई की है, जब दो लड़कियां शाम को शॉपिंग करने के लिए निकली थी और तभी उनकी स्कूटी किसी दूसरी स्कूटी से टकरा गई।

सड़क पर लड़के की धुलाई हुई इस वजह से :

गौरतलब है कि उस स्कूटी को एक युवक चला रहा था और जब लड़कियों की स्कूटी युवक की स्कूटी से टकराई तब दोनों के बीच खूब बेहद हुई और बात मारपीट तक पहुंच गई। जिसके बाद दोनों लड़कियों ने अपने साथियों के साथ मिल कर युवक को पत्थर और हेलमेट से खूब मारा। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा वहां मौजूद लोगों ने बताया कि जब ये सब हो रहा था तब पुलिस भी वहां खड़े खड़े तमाशा देख रही थी।

यहां गौर करने वाली बात ये है कि यह घटना गाजियाबाद के थाना मधुबन बापूधाम इलाके में सेक्टर 23 चौराहे की है। जहां दोनों स्कूटी की टक्कर हुई और फिर लड़कियों ने अपने परिचितों को बुला कर युवक को गाली देते हुए एक लड़के की हेलमेट और ईट से पिटाई कर दी। जब कि इस दौरान किसी ने भी उन लड़कियों को नहीं रोका और हर कोई इस घटना का वीडियो बनाने में लगा हुआ था। हालांकि इस दौरान यूपी पुलिस ने बीच बचाव करने की कोशिश की थी, लेकिन महिला पुलिसकर्मी न होने की वजह से पुलिस कर्मचारी भी लाचार नजर आएं और लड़कियां लगातार लड़के की धुलाई करती रही।

15 मिनट तक युवक को पीटती रही लड़कियां :

बता दे कि जब दस पंद्रह मिनट बीत जाने के बाद भी लड़कियां उस युवक को मारती रही तो वहां मौजूद भीड़ ने भी लड़कियों का विरोध करना शुरू करना दिया। जिसके बाद लड़कियां वहां से भाग गई और इस तरह से पुलिस ने पूरे मामले को शांत किया। बता दे कि जब किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाला तो यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। बहरहाल इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे युवक खुद को लड़कियों की मार से बचाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन लड़कियां युवक को लगातार थप्पड़ मार रही है।

यहां तक कि पुलिस द्वारा बीच बचाव करने के बाद भी लड़कियां बार बार अपना हाथ छुड़ा कर युवक की पिटाई करती रहती है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि अब वीडियो के आधार पर गाजियाबाद की पुलिस उन दोनों लड़कियों की तलाश कर रही है और मधुबन बापूधाम थाने के एसओ मुनेश कुमार ने बताया कि वीडियो के आधार पर लड़कियों को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल लड़कियों के मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वही जिस लड़के की सड़क पर धुलाई हुई थी, उसकी कोई गलती न होने के बावजूद भी उसे इतनी मार सहनी पड़ी। दोस्तों इस घटना के बारे में आपका क्या कहना है, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : डिलीवरी बॉय ने महिला को लिखा ‘आपको मिस कर रहा हूं’, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है चैट, स्विगी पर फूटा यूजर्स का गुस्सा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button