टेलीविजनदिलचस्प

दीया और बाती हम की संध्या ने मनाई अपनी छठी सालगिरह, शेयर की अपने रियल लाइफ पति की तस्वीरें

बता दे कि छोटे परदे पर दीया और बाती हम शो में एसीपी संध्या राठी के नाम से प्रसिद्ध होने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह की शादी को पूरे छह साल हो चुके है। जी हां फ़िलहाल दीपिका सिंह छोटे परदे की दुनिया से दूर है और सोशल मीडिया पर रह कर ही अपने फैंस से रूबरू होती रहती है। यानि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वही अगर हम दीपिका सिंह के पति की बात करे तो उन्होंने साल 2014 में रोहित राज गोयल से शादी की थी। जो उन्हीं के शो के डायरेक्टर भी रह चुके है।

दीपिका सिंह की शादी

दीपिका सिंह ने रियल लाइफ पति के साथ मनाई शादी की सालगिरह :

दरअसल दीया और बाती हम शो के दौरान ही दीपिका और उनके शो के डायरेक्टर रोहित को एक दूसरे से प्यार हो गया था। तो ऐसे में इन दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला ले लिया। अब इसमें तो कोई शक नहीं कि जिस शो ने दीपिका सिंह को घर घर में इतना प्रसिद्ध किया था, उसी शो के जरिए उन्हें अपना जीवनसाथी भी मिल गया। बहरहाल आज कल लॉक डाउन का समय चल रहा है, तो ऐसे में दीपिका और उनके पति ने घर पर रह कर ही अपनी शादी की सालगिरह मनाई है। जी हां दीपिका सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी और अपने पति की शादी की खूबसूरत तस्वीर शेयर करके अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है।

दीपिका सिंह की शादी

सोशल मीडिया पर शेयर की यह खूबसूरत तस्वीर :

बता दे कि तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा है कि छह साल, मेरे अद्धभुत पति को शादी की सालगिरह मुबारक हो, जिन्होंने उन्हें बिना जज किए हमेशा उनकी सुनी है और जैसी भी वह है, वैसी ही उन्हें स्वीकार किया है। इसके साथ ही दीपिका ने लिखा है कि वह इतना अच्छा पति पा कर धन्य हो चुकी है और अपने पति से बेहद प्यार करती है।

दीपिका सिंह की शादी

पति है डायरेक्टर, तो खुद भी रखती है फिटनेस का ख्याल :

गौरतलब है कि दीपिका सिंह के पति रोहित टीवी इंडस्ट्री के काफी प्रसिद्ध डायरेक्टर है और दीपिका सिंह काफी फिटनेस फ्रीक है। यानि वह अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती है। यहाँ तक कि आज कल वह क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग भी ले रही है। बता दे कि दीपिका सिंह ने साल 2017 में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था और माँ बनने के बाद उन्होंने टीवी से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया था। फ़िलहाल लॉक डाउन के बाद वह जल्दी ही किसी नए शो में नजर आ सकती है।

बहरहाल हमारी तरफ से दीपिका सिंह और उनके पति को शादी की सालगिरह बहुत बहुत मुबारक हो और हम उम्मीद करते है कि दीपिका जल्दी ही छोटे परदे पर वापसी करेंगी।

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र और ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी ने मनाई 40वीं सालगिरह, सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें वायरल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button