खबरेंवायरल

अमेरिका की लड़की का किसान पर आया दिल, सात समंदर पार आकर होली के दिन रचाई शादी

ये कहा जाता है की प्यार जब परवान चढ़ता है तो उसे पाने के लिए सात समंदर पार भी जा सकता है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में देखने को मिला जब अपने आशिक को पाने की चाहत में प्रेमिका अमेरिका से भारत आ पहुंची। दरअसल सिवनी मालवा के ग्राम बिसौनीकला के किसान दीपक राजपूत (36) की अमेरिका की जेलिका लिजेथ टेराजस उर्फ जूली से सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक पर हुई मुलाक़ात होली के अवसर पर शादी में बदल गई.

जेलिका लिजेथ अमेरिका के मानव संसाधन विभाग में एक अधिकारी हैं। दीपक की अमेरिकन प्रेमिका से फेसबुक पर शरू दोस्ती पिछले छह महीने में व्हाट्सऐप पर चैटिंग और फोन पर बातचीत से प्यार में बदल गई। पिछले दो महीने से जेली लिजेथ भारत भ्रमण पर आईं। इस दौरान दोनों की कई बार मुलाक़ात हुई और होली के दिन दोनों ने नर्मदा किनारे स्थित चित्रगुप्त मंदिर में वैदिक रीति रिवाज से शादी कर ली। इसके बाद जेली और दीपक ने होली खेली दोनों ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाया और सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाईं.

जेली अमेरिका के ऑवली टॉस बोलविया शहर की रहने वाली हैं। तीन साल पहले खेती करने वाले दीपक से फेसबुक पर उनकी दोस्ती हो गई। बीकॉम पास दीपक की अंग्रेजी में बातचीत करना और उसके विचार से जेली प्रभावित हुई.

इसके बाद इन दोनों में व्हाट्सऐप पर चैटिंग होने लगी और फिर फोन पर बातचीत भी शुरू हो गई। इसी बीच यह दोस्ती प्यार में बदल गई। दीपक ने शादी की इच्छा जताई और जेली ने स्वीकार कर लिया। दीपक ने बताया की दोनों के परिजन हमारी इस शादी से खुश हैं.

जेली अभी पिछले दो महीने से भारत भ्रमण पर हैं। भारतीय संस्कृति और विचारों से वह बहुत प्रभावित है। वहीं, जेली लिजेथ का मानना है कि भारत बहुत प्यारा देश हैं। यहां के लोग बहुत अच्छे हैं.

वकील आनंद दुबे के अनुसार, ‘दीपक मेरे पास आया और उसने बताया कि वह साउथ अमेरिका की एक युवती से शादी करना चाहता है। हमने कोर्ट से उनके लीगल दस्तावेज बनवाये हैं। इसके बाद अब यह वैदिक रीति-रिवाज से शादी कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button