बॉलीवुड

अपने बेटे की गर्लफ्रेंड को घर का बना खाना भिजवाती है टाइगर श्रॉफ की आयशा, होने वाली बहू का रख रही पूरा ध्यान

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है. बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है। इसलिए दोस्तों बॉलीवुड से जुडी हर जानकारी के लिए जुड़े रहे आप हमारे इस वेब पोर्टल के साथ।

जैसा के हम सभी जानते है की टाइगर श्रॉफ एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चा में है। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया। टाइगर और दिशा को अक्सर लंच और डिनर डेट पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। इतना ही नहीं ये दोनों स्टार्स जिम भी साथ में ही जाते है।

बॉलीवुड सूत्रों से मिली जानकारी के अनुशार, टाइगर श्रॉफ की मां आयशा जिम में वर्कआउट करने के दौरान अपनी होने वाली बहू की फिटनेस का खास ध्यान रख रही है। और वे बेटे की गर्लफ्रेंड को घर का बना खाना भिजवाती है।

खबरों की माने तो आयशा अपने बेटे टाइगर और होने वाली बहू दिशा के स्वास्थ्य को लेकर बेहद कॉन्शियस है। इसलिए आयशा ने दोनों को बाहर का खाना खाने से मना कर रखा है। दोनों को खाने से संबंधित कोई परेशानी ना हो, इसके लिए आयशा उन्हें घर का बना स्वस्थ खाना भिजवाती है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा की आयशा ने दिशा को अपनी बहू मान लिया है।

एक समय में आयशा को पसंद नहीं थी दिशा

एक ऐसा भी समय था जब आयशा को दिशा फूटी आंख नहीं सुहाती थी। यहां तक की आयशा ने टाइगर को दिशा से दूर रहने की हिदायत तक दे डाली थी। लेकिन टाइगर ने मां की बात को अनुसना करते हुए दिशा के साथ अफेयर जारी रखा। ये दोनों ‘बागी 2’ में साथ में नजर आए थे। जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। जिसके बाद आयशा को भी दिशा पसंद आने लगी।

अगर हम यहा बात करे टाइगर के वर्कफ्रंट की तो वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में बीजी है। ये फिल्म इसी साल 10 मई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के में टाइगर के अपोजिट अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आने वाली है। वहीं, दिशा की आने वाली फिल्म ‘भारत’ है। जिसमें वे सलमान खान के अपोजिट नजर आएगी। ‘भारत’ इसी साल ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म का टाइगर के फैंस को बेशब्री से इंतजार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button