वायरलसोशल मीडिया

कैलिफोर्निया बीच पर अपने पति संग मस्ती करती दिखी सनी लियोनी, देखिये कुछ खास तस्वीरें

आज कल पूरी दुनिया न केवल कोरोना वायरस की जंग लड़ रही है बल्कि अपने सभी काम भुला कर लॉकडाउन का सामना भी कर रही है। इस दौरान न केवल आम जनता बल्कि सभी सेलिब्रिटी भी अपने घरों में छुप कर बैठे है। हालांकि कुछ सितारे ऐसे भी है जो इस लॉकडाउन के दौरान भी अपना मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। इन्ही में से एक सनी लियॉन भी है।

Sunny Leone At Beach

सनी लियोनी इन दिनों अमेरिका में है। आपको पता है सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बीच पर मस्ती करने की तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि वह समुद्र किनारे भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही हैं।

Sunny Leone California Beach

एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अमेरिका के कैलिफोर्निया में घूम रही है और अपने इन पलों को काफी एन्जॉय कर रही हैं। लॉकडाउन के बीच मई में भारत से अमेरिका चली गई थी। वह जब मुंबई में थीं, तो सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ताई से पालन कर रही थीं, और अब कैलिफोर्निया में भी सोशल डिस्टेंसिंग का काफी अच्छे से पालन कर रही है। सनी बता रही है की जब वह समुद्र किनारे घूमने और मस्ती करने जाती है तब भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना नहीं भूलती।

Sunny Leone alifornia Beach

आपको बता दें की सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर समुद्र किनारे मस्ती करने की दो तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कहा की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए समुद्र किनारे उनके मस्ती के ये पल सबसे बेहतरीन पल हैं। इस तस्वीर में वे काफी आकर्षित लग रही है। इस दौरान सनी ने ब्लू स्विमर और क्रॉप टॉप पहना हुआ है। दोनों ने कैप पहन रखी है और धूप से बचने के लिए चश्मा पहना हुआ है।

लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है सनी लियॉन :

Sunny Leone California Beach

सनी लियॉन आज कल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और लॉक डाउन को खूब एन्जॉय कर रही है। वैसे भी लॉकडाउन में सनी लियॉन के इलावा भी ऐसे बहुत से कलाकार है जो सोशल मीडिया पर अपने हुनर का जलवा दिखाते ही रहते है।

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में सनी लियॉन कर रही ये हरकतें जिस से उनके पति हो गए परेशान, सोशल मीडिया पर बाँटा अपना दर्द

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button