हंसी-ठट्ठा

लॉकडाउन में ये गुदगुदे चुटकुले पढ़ कर आपका दिन बन जायेगा, पेट दर्द करने लगेगा

Funny Jokes : आज की तनाव भरी जिंदगी में लोगों के पास मुस्कुराने के लिए भी समय नहीं होता। वैसे भी हर व्यक्ति के जीवन में इतना ज्यादा दुःख भर चुका है कि अब लोगों को हंसने की वजह तक नहीं मिलती। इसलिए हम आपको हंसने की वजह देना चाहते है। जी हां हम आपके लिए कुछ ऐसे मजेदार चुटकुले लाएं है, जिन्हें पढ़ने के बाद आपका दुःख थोड़ा सा तो कम जरूर हो जाएगा और आपके चेहरे पर हंसी आ जाएगी। अब यूँ तो संता और बंता के चुटकुले दुनिया भर में काफी प्रसिद्ध है, लेकिन संता बंता के इलावा हम आपको कुछ और ठहाके लगाने वाले जोक्स सुनाना चाहते है या यूँ कहे कि आपके सामने पेश करना चाहते है। तो चलिए चुटकुलों की इस महफ़िल को यही शुरू करते है।

 मजेदार चुटकुले

हंसी के ठहाके :

1. पप्पू : एक बार पप्पू अपनी नौकरानी को चुपके से किस कर रहा था और किस करने के बाद पप्पू ने नौकरानी से कहा कि तुम तो मेरी पत्नी से भी ज्यादा खूबसूरत हो।

नौकरानी : नौकरानी कहती है कि क्यों झूठ बोलते हो मालिक। कल ड्राइवर तो बोल रहा था, कि मेमसाहब ज्यादा सुंदर है।

मतलब घर की मुर्गी सब को हमेशा दाल बराबर ही लगती है और बाहर वालों को वही दाल मुर्गी की तरह दिखती है।

2. वैसे तो जब भी रक्षाबंधन का त्यौहार आता है, तब लड़के लड़कियों के सामने आने से भी बचते है, ये सोच कर कि कही लड़की उन्हें राखी न बाँध दे। हमारा अगला जोक भी कुछ इसी तरह का है।

लड़की : लड़की कहती है कि मैं तुम्हारे लिए कल राखी लेकर आई थी, लेकिन तुमने बंधवाई क्यों नहीं।

लड़का : फिर लड़का कहता है कि अगर मैं तेरे लिए मंगलसूत्र ले आओ, तो तू बंधवा लेगी क्या। भई वाह इसे कहते है ईट का जवाब पत्थर से देना।

 मजेदार चुटकुले

3. अब आज कल इंटरनेट का जमाना है तो हम हर चीज को शार्ट में लिख कर या तस्वीर बना कर ही समझाते है। अगला जोक भी कुछ इसी तरह का है।

लड़का : लड़का पूछता है लड़की से कि क्या कल तुमने दारु पी।

लड़की : जिसके जवाब में लड़की हथोड़ी की तस्वीर बना कर भेज देती है।

लड़का: फिर लड़का पूछता है कि अब ये क्या बनाया है।

लड़की : तो लड़की कहती है कि हां थोड़ी सी पी थी। मतलब पहले के समय में सिर्फ लड़के ही दारु पीने के शौक़ीन थे, लेकिन अब तो लड़कियां इस मामले में भी लड़कों से आगे निकल चुकी है।

जरूर पढ़े संता बंता जोक :

 मजेदार चुटकुले

4. बता दे कि हर बाप की यही इच्छा होती है कि उसका बेटा पढ़ लिख कर बड़ा नाम कमाएं और खानदान का नाम रोशन करे। मगर इस जनाब ने जो काम किया है, उससे खानदान का नाम सच में रोशन हुआ है। जी हां ये जोक आपको सच में हंसने पर मजबूर कर देगा।

बेटा : एक बेटा अपने पिता से कहता है कि पापा मैं भी पापा बन गया।

पापा : फिर उस बेटे के पापा जी कहते है कि नालायक तुमने तो खानदान की नाक कटवा दी। निकल जाओ घर से।

बेटा : इस पर बेटा कहता है कि पापा आप ही ने तो कहा था कुछ बन जाओ, फिर शादी करवा दूंगा। लो बोलो बाप ने कुछ बनने को कहा तो ये महाशय खुद बाप बन गए। इसी को शायद समझदारी कहते है।

5. अब हम संता बंता के जोक्स पर आते है।

संता : एक बार संता अपनी पड़ोसन को किस कर रहा था, तो पड़ोसन ने कहा कि एक और किस करो न। तो संता कहता है कि नहीं मुझे डर लग रहा है कि कही तुम्हारा पति बंता न आ जाएँ।

पड़ोसन : फिर पड़ोसन कहती है कि डरो मत, बंता नहीं आएगा, क्यूकि वो तुम्हारे घर में तुम्हारी बीवी को प्यार कर रहा है। (संता बेहोश) शायद इसी को कहते है जैसी करनी वैसी भरनी।

दोस्तों आपको ये मजेदार चुटकुले कैसे लगे, इस बारे में हँसते हँसते हमें जवाब देना मत भूलियेगा ।

यह भी पढ़ें : Hindi Jokes : मजेदार जोक्स, हँसते हँसते पेट में दर्द हो जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button