बॉलीवुडवायरल

जब एक फैन ने कमेंट में कहा कि कॉल से पहले आपकी कॉलर ट्यून कब बंद होगी तो अमिताभ ने दिया ये जवाब

ये तो सब जानते है कि जब से कोरोना शुरू हुआ है, तब से मोबाइल पर किसी से भी बात करने से पहले आपको सामने से कोरोना की कॉलर ट्यून जरूर सुनाई देती है। जिसमें अमिताभ बच्चन लोगों को कोरोना से सावधान रहने और कोरोना के प्रति जागरूक रहने का संदेश देते है। हालांकि कुछ लोगों को इस कॉलर ट्यून से काफी दिक्कत होती है, लेकिन अब कर भी क्या सकते है। ऐसे में जब अमिताभ बच्चन के एक फैन ने कोरोना कॉलर ट्यून बंद करवाने की मांग की, तब अमिताभ बच्चन ने अपने उस फैन को ये जवाब दिया। दरअसल उस शख्स ने पूछा था कि ये कॉलर ट्यून कब बंद होगा और इसका जवाब अमिताभ बच्चन ने कुछ इस तरह से दिया।

कोरोना कॉलर ट्यून बंद

कोरोना कॉलर ट्यून बंद करवाने की बात पर अमिताभ बच्चन ने दिया यह जवाब :

गौरतलब है कि इस सवाल के जवाब में अमिताभ जी ने उस शख्स से माफ़ी मांगी और कहा कि वह ये सब काम निशुल्क ही करते है। जी हां इसके साथ ही बच्चन साहब ने बताया कि एक कैम्पेन के तहत उन्हें इसका हिस्सा बनने के लिए कहा गया था और फिर उन्होंने इसे रिकॉर्ड कर दिया। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा अमिताभ बच्चन ने उनके फैन को जो कॉलर ट्यून से दिक्कत हो रही है, उसके लिए माफ़ी भी मांगी है। बहरहाल अमिताभ बच्चन का कहना है कि वो कॉलर ट्यून उनका निर्णय नहीं है, बल्कि सरकार का फैसला है। जी हां सरकार ने कहा कि कोरोना काल के चलते हम चाहते है कि कुछ डब्ल्यूएचओ की तरफ से एक कैम्पेन के लिए ये शब्द बोले जाएँ और ऐसे में उन्होंने ये शब्द बोल दिए।

Amitabh Bachchan

 

अमिताभ बच्चन ने फैन से मांगी माफी :

इसके साथ ही ये भी कहा गया था कि इसे वीडियो के रूप में देशभर में दिखाया जाएगा। जिसके तहत अमिताभ बच्चन ने सब कुछ रिकॉर्ड कर दिया। मगर अब उन्होंने इसे कॉलर ट्यून बना दिया, तो इसमें वह क्या कर सकते है। इस बारे में अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह देश, समाज और प्रान्त के लिए जो कुछ भी करते है सब निशुल्क ही करते है। जी हां बच्चन जी ने कहा कि इसमें कोई पढ़ना लिखना नहीं होता और वह बिना किसी लिखा पढ़ी के काम कर देते है। बहरहाल अमिताभ बच्चन का कहना है कि अगर इसकी वजह से आपको कष्ट हो रहा हो, तो वह क्षमा चाहते है, लेकिन वह इस विषय में कुछ नहीं कर सकते।

कोरोना कॉलर ट्यून बंद

बच्चन जी पर लगा था कविता चोरी का आरोप :

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की थी, जो टीशा अग्रवाल नाम की किसी लड़की की थी, लेकिन अमिताभ बच्चन इस बात से वाकिफ नहीं थे। तो ऐसे में उन्होंने बिना किसी क्रेडिट के इस कविता को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और फिर उन पर कविता चोरी का आरोप भी लगा था। हालांकि जब यह बात ज्यादा गंभीर हो गई, तो अमिताभ बच्चन ने सफाई देते हुए कहा कि इस कविता का क्रेडिट टीशा अग्रवाल को जाना चाहिए, लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी। ऐसे में उन्हें यह कविता अच्छी लगी तो उन्होंने पोस्ट कर दी। वही कोरोना कॉलर ट्यून बंद करवाने की मांग को लेकर बच्चन जी ने कहा कि वह इसमें कुछ नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर आराध्या बच्चन की ये तस्वीर देख कर भड़क गए लोग, जूम करके देखें ऐसा क्या दिखा लोगों को तस्वीर में

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button