खबरेंब्रेकिंग न्यूज

देवर के चक्कर में एक पति के साथ भला ऐसा भी कर करती है क्या कोई पत्नी

प्यार एक ऐसी बीमारी है जो किसी भी इंसान को अंदर से खोखला बना देती है। तभी तो जब कोई इंसान प्यार में होता है, तब वह सही और गलत का फर्क ही भूल जाता है। बहरहाल आज हम आपको ऐसी ही एक घटना से रूबरू करवाने जा रहे है, जिसमें एक महिला अपने देवर के प्यार में पड जाती है और अपने पति के साथ बड़ा ही घि;नौना काम करती है। दरअसल यह मामला बिहार के पूर्णिया से सामने आया है और जिस महिला की हम बात कर रहे है उसका नाम संगीता है। बता दे कि संगीता ने पहले तो अपने घर से भाग कर पप्पू यादव नाम के एक व्यक्ति से शादी कर ली। अब कई सालों तक तो इनकी शादी बखूबी चली और इनके दो बच्चे भी हुए। मगर शादी के करीब आठ साल बाद एक ऐसी घटना हुई, जिसने सब कुछ बदल कर रख दिया।

देवर के प्यार में

ऐसे हुई भाभी देवर के बीच प्या;र की शुरुआत :

जी हां शादी के करीब आठ साल पप्पू का रिश्तेदार जो रिश्ते में उसका भाई लगता था, वह पूर्णिया पहुंचा। गौरतलब है कि पप्पू के इस भाई का नाम लल्लन था और जब लल्लन अपनी भाभी यानि संगीता से मिला, तो उसके प्यार में पड गया। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि लल्लन मुख्य रूप से भोकराहा का रहने वाला था। जी हां वहां से ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के बाद आगे पढ़ने के लिए वह पूर्णिया कॉलोनी आ कर रहने लगा था। ऐसे में उसका अपने भाई पप्पू के घर आना जाना लगा ही रहता था और इसी दौरान लल्लन तथा उसकी भाभी के बीच प्यार की शुरुआत हुई। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा प्यार में पागल लल्लन ने दो फ;र्जी सिम भी ले रखे थे। इनमें से एक सिम उसके पास और दूसरा सिम उसकी भाभी संगीता के पास था।

प्रेमी के साथ मिल कर रची पति को मा;रने की साजिश :

बता दे कि पूर्णिया में रहते हुए लल्लन की मुलाकात कुछ अपराधियों से हुई और उन अपराधियों के साथ मिल कर उसने तीन जुर्म भी कर डाले। यानि वह तीन मामलों में दो;षी पाया गया। जिसके कारण उसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार करके जेल में बंद कर दिया गया। उसी जेल में एक अपराधी ने लल्लन को शू;टर के ठिकाने के बारे में बताया। इसके बाद जब लल्लन जेल से बाहर आया तब उसने पप्पू को अपने रास्ते से हटाने की साजिश रची। जी हां लल्लन ने उसी शूटर से बात करके पप्पू को मारने की सु;पारी दे दी। वही अगर हम उसकी प्रेमिका संगीता की बात करे तो लल्लन फोन पर संगीता को बॉस कह कर बुलाता था।

देवर के प्यार में

पुलिस से नहीं छिपा पाएं गुनाह :

ऐसे में जब पप्पू को मा;र दिया गया, तब लल्लन ने संगीता को फोन करके कहा कि बॉस काम हो गया। मगर लल्लन का यह गुनाह ज्यादा समय तक छिप नहीं पाया और वाहन जाँच के दौरान उसका पर्दाफाश हो ही गया। बता दे कि लल्लन यादव और संतोष चौधरी दोनों को दो पि;स्टल और पांच गो;लियों सहित गिरफ्तार किया गया था। फिर जब पुलिस ने इनसे सख्ती से पूछताछ की तब न केवल पप्पू की ह;त्या की सच्चाई सामने आ गई, बल्कि लल्लन ने अपने और संगीता के रिश्ते के बारे में भी सब कुछ बता दिया। यानि देवर के प्यार में पड़ कर एक पत्नी ने अपने ही पति का क;त्ल करवा दिया।

दोस्तों ऐसी पत्नी को क्या सजा मिलनी चाहिए, इसका जवाब हमें जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : करिश्मा कपूर को अपनी मां से पिटवाते थे एक्स हसबैंड संजय, देवर से पूछते थे एक-एक बात

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button