बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन 10 एक्ट्रेस की भी हो चुकी है अपने आशिक़ से पि’टाई, करिश्मा, कंगना सहित कई बड़ी अभिनेत्री है शामिल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है. बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है। इसलिए दोस्तों बॉलीवुड से जुडी हर जानकारी के लिए जुड़े रहे आप हमारे इस वेब पोर्टल के साथ. बॉलीवुड के दबंग खान सलमान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘बागबान’ की एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर ने अपने पति पर घरेलू हिं’सा का आरोप लगाया है। आरजू ने इस मामले में अपने पति पर FI’R भी दर्ज करवाई है। आरजू ने साल 2010 में सिद्धार्थ के साथ लव मैरिज की थी । दोनों का 5 साल का एक बेटा आशमन भी है।

आरजू के मुताबिक उनके पति सिद्धार्थ पिछले कई सालों से उन्हें शा’रीरिक और मा’नसिक रूप से प्र’ताड़ित कर रहे हैं। फिलहाल आरजू ने इस मामले पर पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है। हालांकि यह ऐसा पहला मामला नहीं है जब किसी बॉलीवुड या फिर टीवी एक्ट्रेस ने पति या ब्वॉयफ्रेंड पर मा’रपीट का आरोप लगाया हो। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं जो पति य अपने आशिक़ पर पि’टाई करने का आरोप लगा चुकी हैं। तो फिर आइये जानते है बॉलीवुड की इन मशहूर एक्ट्रेस के बारे में…

करिश्मा कपूर

एक ज़माने में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस रह चुकी करिश्मा 90 के दशक जानी मानी अभिनेत्री थी. करिश्मा ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। लेकिन साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया। करिश्मा ने संजय पर घरेलू हिं’सा का केस आरोप लगाया था। फ़िलहाल करिश्मा अभी अपने पति से अलग अकेले रह रही है।

ऐश्वर्या राय

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और जाने माने अभिनेता सलमान खान के अफेयर बहुत चर्चा में रहा है। दोनों में कई बार अनबन देखी गई। इसी के चलते ऐश्वर्या ने सलमान के रोज़ रोज़ के अत्याचारों के कारण उन्हें छोड़ दिया। लेकिन सलमान फिर भी उनका पीछा करते रहे और धमकियां भी दी थी। इसके बाद एश्वर्या ने अपने माता-पिता के साथ मिलकर सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी थी।

श्वेता तिवारी

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर उनके पूर्व पति राजा चौधरी ने बहुत जुल्म किए। राजा ने श्वेता को न,शे की हालत में कई बार नुकसान पहुंचाया। दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी और साल 2012 में राजा की बढ़ती बदतमीजियो की वजह से अलग हो गईं। इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली। बता दें कि राजा ने श्वेता के दूसरे पति से भी कई बार हाथापाई की है।

प्रीति जिंटा

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की ‘डिंपल गर्ल’ एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की। साल 2005 में प्रीति जिंटा, नेस वाडिया को डेट कर रही थीं। नेस वाडिया आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के को-ऑनर रह चुके हैं। दोनों के बीच विवाद तब बढ़ गया जब वाडिया ने एक पार्टी में सरेआम प्रीति जिंटा को चांटा जड़ दिया था। इसके बाद दोनों अलग हो गए और प्रीति ने नेस के खिलाफ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवा दी थी।

कंगना रनौत

अपने वेबाक अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर क्वीन कंगना रनौत और एक्टर आदित्य पंचौली के बारे में बहुत कुछ कहा गया है। वहीं, कंगना ने भी बताया था कि आदित्य ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया था। इस दौरान आदित्य उनसे फिजिकली भी हुए। ऐसे में कंगना ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी।

डिंपी गांगुली

साल 2009 में टीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे’ में डिंपी गांगुली ने राहुल महाजन से शादी की थी। लेकिन चार महीने के अंदर ही उनका प्यार खट्टा होता चला गया। साल 2010 में डिंपी ने तलाक की अर्जी दाखिल की और 2015 में दोनों का तलाक हो गया। डिंपी ने राहुल पर गाली देने और घरेलू हिं’सा के संगीन आरोप लगाए थे।

दीपशिखा नागपाल

टीवी सीरियल की एक्ट्रेस और बॉलीवुड फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल की। दीपशिखा ने पति पर मा’रपीट करने के आरोप लगाए थे। नागपाल ने साल 2012 में केशव अरोड़ा से शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों में अनबन शुरू होने लगी थी। वहीं, साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया।

रति अग्निहोत्री

अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री लेकिन फिल्मों में ज्यादातर मां के किरदारों में नजर आने वाली एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री भी इस समस्या से जूझ चुकी हैं। उन्होंने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिं’सा का मामला दर्ज करवाया था। रति ने बताया था कि उनका पति उन्हें टॉ’र्चर कर बहुत परेशान करता रहता था।

जीनत अमान

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान ने भी खुद पर मा’रपीट होने का आरोप लगाया हैं। बता दें कि संजय खान उनके पहले पति रहे थे लेकिन दोनों में कुछ खास जमी नहीं। वहीं, जीनत के दूसरे पति रहे मजहार खान ने उनका जीना दुश्वार किया हुआ था।

युक्ता मुखी

साल 1999 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली पूर्व मॉडल और एक्ट्रेस युक्ता मुखी ने बिजनेसमैन प्रिंस तुली से साल 2008 में शादी की थी। वहीं, साल 2013 में युक्ता ने प्रिंस के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया। बता दें कि प्रिंस ने युक्ता पर फिजिकली और मेंटली अत्याचार भी किए थे। साल 2014 मे दोनों का तलाक हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button