बॉलीवुड

प्रोड्यूसर ने कहा : बॉलीवुड इतना खराब है तो क्यों आई फिल्मों में, कंगना ने दिया बेहद ही शानदार जवाब

बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कई दिनों से केवल मीडिया में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी छाई हुई है। जी हां पहले तो कंगना ने सुशांत के केस को लेकर सिर्फ बॉलीवुड पर ही निशाना साधा था, लेकिन अब महाराष्ट्र सरकार भी कंगना के गुस्से से बच नहीं सकती। बहरहाल कंगना के ब्यान को सुनने के बाद जया बच्चन ने भी हाल ही में ये कहा था कि सब को रोजगार देने वाली फिल्म इंडस्ट्री को प्रोटेक्शन की जरूरत है। वही कंगना को जब प्रोड्यूसर ने कहा कि अगर बॉलीवुड इतना खराब है तो यहाँ क्यों आई, तो इस सवाल का भी कंगना ने बखूबी जवाब दिया।

जब प्रोड्यूसर ने कहा

कंगना ने ट्विटर यूजर को दिया मुंहतोड़ जवाब :

गौरतलब है कि हाल ही में कंगना और फिल्म प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी के बीच ट्विटर पर एक अलग ही जंग छिड़ गई है। जी हां इस जंग में दोनों हस्तियां अपने अपने नजरिये से अपनी बात को लोगों के सामने पेश कर रही है। इस दौरान एक शख्स ने लिखा कि कंगना रनौत आप सब के संघर्ष को गाली दे कर, तुच्छ बता कर और आप पर निशाना साध कर आगे बढ़ना चाहती है। इसके बाद इस शख्स ने लिखा कि करण जौहर हो या कोई दूसरा फिल्म निर्माता लेकिन सभी लोगों की सामूहिक मेहनत से ये फिल्म इंडस्ट्री खड़ी हुई है। इसके इलावा शख्स का ये भी कहना है कि कोई भी इंडस्ट्री सब को गाली दे कर एक दो दिन में खड़ी नहीं होती।

कंगना और प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी के बीच ट्विटर पर हुई जंग :

जब प्रोड्यूसर ने कहा

इसके जवाब में कंगना ने कहा कि इंडस्ट्री केवल करण जौहर और उसके पापा ने नहीं बनाई, बल्कि बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मजदूर ने बनाई है। उस फौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की, उस नागरिक ने जिसने टिकट खरीदा और दर्शक होने का किरदार निभाया और ये इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासियों में बनाई है। बता दे कि कंगना के इस जवाब पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए निखिल द्विवेदी ने कहा कि इस लिहाज से फिल्म जगत के एक एक व्यक्ति ने सारे भारतवर्ष का निर्माण किया है। जी हां निखिल का कहना है कि हर चीज में हमारा योगदान है और कंगना रनौत को बनाने में भी इसी फिल्म इंडस्ट्री ने योगदान दिया है और ऐसे में अगर आप कुछ गलत करे तो फिल्म इंडस्ट्री को दोषी नहीं ठहराया जा सकता।

प्रोड्यूसर के तीखे सवाल का कंगना ने दिया तीखा जवाब :

इस पर कंगना ने कहा कि क्या निर्माण किया, आइटम नंबर्स का, वाहियात फिल्मों का, ड्रग्स कल्चर का, देशद्रोह और टेररिज्म का, बॉलीवुड पर दुनिया हंसती है। इसके बाद कंगना ने कहा कि पैसा और नाम तो दाऊद ने भी कमाया है, लेकिन अगर इज्जत चाहिए तो वो खुद कमानी पड़ती है, न कि काली करतूतों को छुपाना चाहिए। इसके बाद निखिल ने कहा कि अगर ये इंडस्ट्री इतनी बुरी है तो आप यहाँ क्यों आई, आपने भी तो इस इंडस्ट्री में कुछ देखा होगा, तभी यहाँ आई। जिसके बाद कंगना ने कहा कि हां मैं आकर्षित हुई, क्यूकि जो माफिया यहाँ लोगों पर अत्याचार कर रहा है, उसकी पोल तो खुलनी ही थी और वो खुल गई।

एक के बाद एक कंगना और प्रोड्यूसर निखिल ने किये कई ट्वीट्स :

जब प्रोड्यूसर ने कहा

फ़िलहाल तो कंगना को जब प्रोड्यूसर ने कहा कि आप फिल्म इंडस्ट्री में क्यों आई, तो कंगना ने उनके इस सवाल का काफी बेहतरीन तरीके से जवाब दिया, लेकिन ट्विटर की ये जंग यही नहीं रुकी। जी हां कंगना और निखिल एक के बाद एक ट्वीट करते रहे और इस जंग को काफी आगे बढ़ा दिया। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या बॉलीवुड की ये रानी इस बार भी जीत पाती है या नहीं।

यह भी पढ़ें : ऐश्वर्या को लेकर एक ट्रोलर ने किया भद्दा कमेंट, बिग बी ने एक रिप्लाई में कर दी बोलती बंद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button