खबरेंदिलचस्पविदेश

डेविड वार्नर की पत्नी ने वार्नर के बारें में सबके सामने बता दी ये बातें, बताया क्या पसंद करते है वो प्यार की पिच पर

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडियों की लव लाइफ के बारे में तो आप सब बखूबी जानते ही होंगे, लेकिन आज हम ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार क्रिकेटर डेविड वार्नर की लव लाइफ के बारे में आपको कुछ खास बातें बताना चाहते है। जी हां डेविड की पत्नी कैंडिस ने डेविड वार्नर के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर कई बातों का खुलासा किया है, जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे। अब ये तो सब को मालूम ही है कि डेविड अपने परिवार से कितना प्यार करते है और अक्सर अपनी पत्नी तथा बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते है। मगर असल जिंदगी में वह कितने रोमांटिक है, इस बात का खुलासा उनकी पत्नी ने किया है।

डेविड वार्नर के साथ

लव लाइफ को लेकर डेविड वार्नर की वाइफ ने दिया ये जवाब :

गौरतलब है कि लॉक डाउन के दौरान डेविड वार्नर के वीडियो टिकटॉक पर छाएं हुए थे। वही अगर हम डेविड की निजी लाइफ की बात करे तो उन्होंने करीब पांच साल पहले कैंडिस का हाथ थामा था और कैंडिस को हमेशा के लिए अपना जीवनसाथी बना लिया था। ऐसे में हाल ही में कैंडिस ने केआईआईएस एफएम काइल और जैकी ओ के शो में अपनी निजी लाइफ को लेकर कई बातों पर चर्चा की थी। दरअसल इस शो के होस्ट ये जानना चाहते थे कि क्या क्रिकेटर भी फुटबॉलर्स की तरह कोई बड़ा मैच खेलने से पहले सेक्स से दूर रहते है। जिसके जवाब में डेविड वार्नर की पत्नी कैंडिस ने कहा कि यह व्यक्ति पर निर्भर करता है कि वह क्या करना चाहता है।

कैंडिस ने कहा इस मामले में उनके पति डेविड अच्छे है :

हालांकि अगर डेली मेल वेबसाइट की माने तो उसके अनुसार कैंडिस का कहना था कि इस मामले में उनके पति डेविड काफी अच्छे है। इसके इलावा कैंडिस ने खेल वाले दिन वार्नर के नजदीक आने की बात पर कहा कि वह जो चाहे करे, ये उनकी मर्जी है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो कैंडिस ने अपनी लव लाइफ को काफी बेहतरीन तरीके से लोगों के सामने जाहिर किया, जिससे लोगों को सवालों का जवाब भी मिल जाएँ तो किसी भी तरह की असहजता न हो। फिलहाल तो कैंडिस अपने पति डेविड वार्नर के साथ काफी खुश है और इन दोनों का रिश्ता भी काफी अच्छा चल रहा है।

डेविड वार्नर और कैंडिस की शादी को हो चुके है पांच साल :

डेविड वार्नर के साथ

अब यूँ तो इन दोनों की शादी को पांच साल हो चुके है, लेकिन फिर भी इन दोनों की जोड़ी को देख कर यही लगता है, जैसे ये दोनों नए मैरिड कपल हो। बहरहाल ये कहना गलत नहीं होगा कि ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर डेविड वार्नर सिर्फ खेल के मैदान पर ही अच्छे खिलाडी नहीं है, बल्कि असल जिंदगी में भी एक अच्छे पति और पिता है। फिलहाल आप डेविड वार्नर और उनकी पत्नी की कुछ खास तस्वीरें यहाँ देख सकते है।

यह भी पढ़ें : औरतों की इन चीजों से सबसे ज्यादा आकर्षित होते हैं मर्द

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button