बॉलीवुड

मुंबई में 40 करोड़ के इस आलीशान बंगले में परिवार के साथ रहते हैं संजय दत्त, देखिए घर के अंदर की झलक

संजय दत्त बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने हैं। संजय दत्त ने अपने फिल्मी करियर में ढेर सारी फिल्मों में काम किया है और इन्होंने अपने अभिनय के हुनर से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। आपको बता दें कि इनका नाता बॉलीवुड से खानदानी है। अभिनेता के माता-पिता सुनीत दत्त और नरगिस हैं। इनके माता-पिता भी बहुत अच्छे अभिनेता और अभिनेत्री थे, जिनका नाम और काम आज भी याद किया जाता है। वहीं संजय दत्त का करियर काफी विवादों में रहा है। संजय दत्त की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

संजय दत्त ने साल 1981 में फिल्म “रॉकी” से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद एक्टर ने हिंदी सिनेमा को कई यादगार फिल्में दी, जिनमें साजन, खलनायक, वास्तव और मुन्ना भाई एमबीबीएस जैसी फिल्में शामिल हैं। मौजूदा समय में संजय दत्त के पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं और मुंबई में एक आलीशान बंगले में अपने परिवार के साथ रहते हैं। आज हम आपको संजय दत्त के मुंबई वाले आलीशान घर के अंदर की झलक दिखाने जा रहे हैं।

इस आलीशान बंगले में रहते हैं संजय दत्त :

संजय दत्त के मुंबई वाले घर की कीमत 40 करोड़ रुपए बताई जाती है। अभिनेता का यह आलीशान घर किसी महल से कम नहीं है। संजय दत्त का यह घर मुंबई के पाली हिल इलाके में स्थित है। इस घर को अभिनेता की पत्नी ने बहुत सुंदर तरीके से सजाया है। इस घर में मंदिर से लेकर जिम तक सभी सुख सुविधाएं मौजूद हैं।

घर में है शानदार मंदिर :

संजय दत्त असल जिंदगी में बेहद धार्मिक हैं। उनको अक्सर घर में भगवान शिव जी की पूजा करते हुए देखा जाता है। संजय दत्त के इस आलीशान घर में एक बेहद सुंदर सा मंदिर भी बना हुआ है, जिसके अंदर भगवान गणेश जी की मूर्ति स्थापित की गई है। संजय दत्त के घर का मंदिर देखने में बहुत सुंदर है।

महंगे फर्नीचर से सजा है डायनिंग एरिया :

संजय दत्त के इस आलीशान घर का डायनिंग एरिया भी काफी ज्यादा बड़ा और सुंदर है। डाइनिंग एरिया में आपको बड़े से टेबल के साथ कई सारी मल्टीकलर की चेयर्स लगी हुई देखने को मिल जाएंगी। संजय दत्त ने यहां से अपनी फैमिली के साथ की कई तस्वीरों को शेयर किया था।

घर में बनवाया है लग्जरी जिम :

आपको बता दें कि संजय दत्त अपनी सेहत का बहुत ज्यादा ख्याल रखते हैं। इसी वजह से उन्होंने अपने इस आलीशान घर के अंदर एक बड़ा सा जिम भी बनवाया हुआ है। उनके घर के इस जिम में हर तरह के एक्सरसाइज की मशीनें लगी हुई देखने को मिलती हैं।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत के साथ पति की तरह रहते थे एक्टर आदित्य पंचोली, बाद में इस वजह से आ गयी दरार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button