राशिफल

राशिफल 27 दिसंबर 2021 : आज इन जातकों को मिलेगा किस्मत का पूरा साथ, भगवान शिव की रहेगी कृपादृष्टि, नौकरी में रहेंगे अव्वल, लेकिन रहें सावधान

Rashifal 27 December 2021 : जैसा की आप सभी जानते है की राशि हमारे जीवन पर बहुत असर डालती है। राशि के अनुसार हमारे जीवन में अनेक घटनाए घटित होती रहती हैं। आपको बता दे की प्रत्येक मनुष्य की राशि उसके जन्म और ग्रह नक्षत्र के आधार पर आंकी जाती है। आध्यात्मिक लोग जो राशि के जानकार है उनका कहना है की ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। नक्षत्र अपनी चाल हर समय बदलते हैं, ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है आज के इस राशिफल में आपको दैनिक योजना, नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। तो चलिए आज हम आपको विस्तार से जानकारी देते हैं तो पढ़िए Rashifal 27 December 2021

Aaj Ka Rashifal

Astrology

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज का दिन थोड़ा कमजोर रह सकता है इसलिए हर काम में सावधानी बरतें। स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है और आप बीमार पड़ सकते हैं। आर्थिक दृष्टि से आपको लाभ होने का योग है। युवाओं को इंटरव्यू आदि में सफलता मिलने की पूरी उम्मीद है। अपनी योग्यता और सूझबूझ द्वारा लिए गए निर्णय के सकारात्मक परिणाम हासिल होंगे। कंस्ट्रक्शन से जुड़े हुए लोगों को काम से जुड़ी नई बातें सीखना संभव हो सकता है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आप बुद्धि विवेक से काम लें सफलता आपके कदम चूमेगी। व्यापार में अच्छे नतीजे मिलेंगे। परिवार का माहौल आशा जनक रहेगा और घर परिवार के लोगों का साथ मिलेगा। आज काम से संबंधित उपलब्धियां हासिल करेंगे। प्रतियोगिता के लिए तैयारी करें, यह समय आपके लिए सही है। यदि वजन लगातार बढ़ रहा है तो जॉगिंग और योग आदि का सहारा लेना चाहिए। पिता के दिशा निर्देश पर चलने की कोशिश करें।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

खास बात यह ध्यान रखना है कि हर किसी पर विश्वास ना करें। बिना वजह कोई डर अथवा बेचौनी बनी रहेगी। इस समय खर्चे भी बढ़ सकते हैं। जिसका नकारात्मक असर आपके व्यवहार पर आना स्वाभाविक है। परंतु अपनी भावनाओं पर काबू रखें। कोई महत्वपूर्ण ऑर्डर भी मिलने की संभावना है। सरकारी सेवारत लोगों को कोई महत्वपूर्ण अथॉरिटी मिलने से खुशी मिलेगी।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

अपने कार्यक्षेत्र में आज आपको एक नई शुरुआत का संकेत भी मिल सकता है। बेवजह की बातों में अपना समय बिल्कुल नहीं बर्बाद न करें। आज नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जो आगे चलकर महत्वपूर्ण साबित होगी। झूठी टिप्पणी सुनने से बचें और नकारात्मक विचारों से दूर रहें। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। अपना आहार व दिनचर्या को बहुत ही व्यवस्थित रखें।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

Leo Astrology

घर का माहौल शांतिपूर्ण रहेगा, परंतु जीवन साथी के साथ कोई हल्की-फुल्की नोक-झोंक संभव है। दिमाग में सकारात्मक विचारों का प्रवाह होगा जिससे आपको कार्य करने की ऊर्जा मिलेगी। किसी बात को लेकर चिंता बनी हुई है उसका जल्द ही हल मिलेगा। अध्ययन में रूचि कम ही रहेगी। कुछ समय एकांत में बिताएं। भूमि संबंधित किये निवेश से लाभ होगा। कोई विश्वासघात होने की संभावना है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आपके व्यापार में गतिविधियों की बाढ़ आ जाएगी जिससे अधिक लाभ प्राप्त होगा। आपके माता-पिता को कुछ भावनात्मक समर्थन की आवश्यकता है। आपका बच्चा आपको खुश रहने के लिए कारण देगा। ड्राईक्लीनरों के लिए समय ठीक है। पाचन सम्बन्धी समस्या रह सकती है। परिजनों एवं संतान से अनबन हो सकती है। भविष्य को लेकर मन में आशंका बनी रहेगी।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज का दिन आपके लिए सुख शांति भरा रहेगा और मनचाहे व्यक्ति के साथ वक्त बिताने का मौका आपको प्राप्त हो सकता है। मौज-मस्ती पर आज अधिक ध्यान रहेगा, जिसकी वजह से मन को तरोताजा महसूस भी होगा। दांपत्य जीवन के लिए दिन थोड़ा कमजोर है। आप अपनी बुद्धि और बहादुरी के आधार पर अपने व्यवसाय में कुछ नया करने की कोशिश करेंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

पिछले कुछ समय से चल रहे तनाव से आज राहत मिलेगी तथा आप अपने अंदर भरपूर आत्मविश्वास और ऊर्जा महसूस करेंगे। अपनी दिनचर्या में परिवर्तन लाना सकारात्मक रहेगा। विद्यार्थियों को भी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने के पूरे योग बने हुए हैं। घर-बाहर पूछ-परख रहेगी। जोड़ों से सम्बंधित रोगों से जूझ रहे जातकों को अत्यधिक गौर रखने की आवश्यकता है।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आप अपने काम करने के लिए सूखा और ऊर्जा की कमी महसूस कर सकते हैं। आपको कार्यक्षेत्र में समस्याओं और बाधाओं से जूझना पड़ेगा। छात्रों को आज अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है। आपके प्रेम जीवन में अनुकूलता बनी रह सकती है। निकट रिश्तेदार को दिया धन आंशिक रूप में लौट सकता है। पैरों में खिंचाव रह सकता है। दुर्घटना को लेकर पर्याप्त सतर्कता बरतें।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आप अपने भविष्य को सुरक्षित करने में सफल हो सकते हैं। परीक्षा, प्रतियोगिता व साक्षात्कार आदि में सफलता मिलेगी। पारिवारिक माहौल सामान्य रहेगा। किडनी संबंधित तकलीफ हो सकती है। आपका खर्च आपकी वित्तीय सुरक्षा पर भारी पड़ेगा। प्रेम जीवन में दिक्कतें आ सकती हैं। परिवार से दूरी आपको समस्या दे सकती है।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

Aquarius Astrology

कोर्ट सम्बंधित काम होने में अभी देरी है। गिरने या चोट लगने की आशंका बनी हुई है। किसी भी प्रकार के वाद-विवाद में पड़ने से बचें। गाय को रोटी खिलाएं मनोकामना पूर्ण होगी। नौकरी में अधिकार बढ़ेंगे। आय में वृद्धि होगी। सुख के साधनों पर व्यय होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आप अपने जीवनसाथी के साथ कुछ प्यारे पल बिताएंगे।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आपके सुख शांति में अच्छी प्रगति हो सकती है। प्रेम जीवन में आपको कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। आपका प्रिय आपसे किसी बात पर झगड़ा कर सकता है। पैतृक संपत्ति के कारण आपको वित्तीय लाभ होने की संभावना है। पैक खाद्य पदार्थों के कारोबारियों के लिए समय ठीक रह सकता है। गायों को चुपड़ी रोटी में गुड़ दें।

उम्मीद है आपको हमारे द्वारा बताया गया Rashifal 27 December 2021 का ये लेख जरूर पसंद आया होगा। कृप्या अपनी कीमती राय हमे कमेंट में बताना ना भूलें। हमारे इस राशिफल को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट : हमारे द्वारा बताई गई कुंडली राशि ग्रह नक्षत्र के आधार पर आपके जीवन की घटनाओं से अलग हो सकती है। राशि से सम्बंधित पूरी जानकारी के लिए एक बार किसी पंडित या ज्योतिषी से जरूर मिलें। सटीक भविष्यफल के लिए किसी ज्योतिषी से पूरी कुंडली का अध्ययन करवाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : कुंभ राशि के सबसे बड़े दुश्मन होते है इन राशियों के लोग, हमेशा रहें इनसे सचेत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button