टेलीविजन

44 साल की उम्र में गीता कपूर का सीक्रेट अफेयर आया सामने, बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हो रही है तस्वीरें

आज हम बॉलीवुड की उस प्रसिद्ध कोरियोग्राफर के बारे में बात करने जा रहे है, जो वर्तमान समय में कई रियलिटी शो को जज कर चुकी है और हाल फिलहाल सोनी टीवी के डांस शो की जज है। जी हां हम यहां गीता कपूर यानि गीता मां की बात कर रहे है, जो करीब चालीस साल की उम्र पार कर चुकी है, लेकिन अब तक सिंगल है। मगर आपको जान कर हैरानी होगी कि खुद को सिंगल कहने वाली गीता मां या गीता कपूर का 44 साल की उम्र में सीक्रेट अफेयर आखिरकार सामने आ ही गया। हालांकि इसके बारे में गीता कपूर ने खुद तो जिक्र नहीं किया, लेकिन जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वो काफी कुछ जाहिर कर रही है।

44 साल की उम्र में गीता मां का सीक्रेट अफेयर आया सामने :

बता दे कि गीता मां आज तक यही कहती आई है कि वो सिंगल है और सिंगल ही रहना चाहती है, क्योंकि किसी के साथ रिश्ते में आना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और इसलिए वो किसी के साथ रिश्ते में नहीं आना चाहती। ऐसे में उनकी कुछ तस्वीरें उनके बॉयफ्रेंड राजीव खींचवी के साथ खूब वायरल हो रही है और इन तस्वीरों को देख कर साफ साफ ये कहा जा सकता है कि वे दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि न तो गीता कपूर और न ही उनके बॉयफ्रेंड ये मानने को तैयार है, कि वे एक दूसरे से प्यार करते है, लेकिन फिर भी दोनों का रिश्ता किसी कपल से कम नहीं है।

सोशल मीडिया पर गीता कपूर और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें हो रही है वायरल :

गौरतलब है कि जहां एक तरफ गीता मां बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी कोरियोग्राफी का कमाल दिखा चुकी है, वही दूसरी तरफ राजीव भी असिटेंट डायरेक्टर है, जो कई फिल्मों में काम कर चुके है। जी हां गीता कपूर को आप कुछ कुछ होता है फिल्म के एक गाने में भी देख चुके है और वह अपने करियर की शुरुआत से ही सरोज खान तथा फराह खान को अपना गुरु मानती है। ऐसे में वह कभी खुशी कभी गम, दिल तो पागल है, तेरे नाल लव हो गया, तीस मार खान, अशोका और मोहब्बतें जैसी कई फिल्मों में अपना योगदान दे चुकी है। बहरहाल गीता कपूर ने महज पंद्रह साल की उम्र में अपने डांस करियर की शुरुआत कर दी थी और उसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

अपने रिश्ते की बात टाल देती है गीता कपूर :

वही अगर हम गीता कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करे तो अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर वह हमेशा यही कहती है कि उनकी लाइफ में कोई नहीं है, लेकिन सच तो ये है कि वह जब भी किसी पार्टी के इवेंट में जाती है तो राजीव उनके साथ नज़र आते है और इस दौरान जब उनसे उनके रिश्ते को लेकर सवाल किया जाता है तो वह इस सवाल को टाल देती है। यहां तक कि राजीव के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी गीता कपूर और उनकी कई तस्वीरें देखी जा सकती है, लेकिन ये बात अलग है कि फिलहाल दोनों ही अपने रिश्ते को मानने से इंकार कर रहे है। अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो 44 साल की उम्र में भी गीता कपूर भले ही सिंगल है, लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि राजीव उनके सबसे अच्छे दोस्त और पार्टनर है।

नोट : इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना में निहित सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्स माध्यमों से संग्रहित कर ये जानकारी आप तक पहुंचाई गई हैं। 

यह भी पढ़ें : नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी है काफी खूबसूरत, नहीं है किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम, देखिए तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button