अध्यात्म

आज शिवरात्रि से इन तीन राशियों की चमकेगी किस्मत, भोले बाबा खोलेंगे तीसरी आँख

Maha Shivratri  : इस बार शिव आराधना का महाशिवरात्रि पर्व (फाल्गुनी महाशिवरात्रि) इस अनूठे योग के साथ सुस्थिर व सर्वार्थ सिद्धि जैसे शुभ योगों के बीच मनेगा। इन योगों के चलते इस दिन की शुभता में बढ़ोतरी होगी, वही श्रद्धालुओं द्वारा की गई साधना उपासना का उन्हें कई गुना पुण्य फल प्राप्त होगा। अगर हम किसी ज्योतिषी की गणना को सटीक माने तो उसके द्वारा बताई गई विधि हमारे जीवन में सटीक बैठती है लेकिन यह हर किसी पर लागू नहीं होती। ज्योतिषियों के अनुसार कुछ ऐसी राशियां हैं जिन पर महादेव की दया दृष्टि लगातार बरसती रहती है और महादेव खुद उनके जीवन से दुख हर लेते है और उनके जीवन को खुशहाल बना देते है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं ऐसी तीन राशियों के बारे में जिन पर आज शिवरात्रि पर भोले बाबा की विशेष कृपा बरसने वाली है किन राशियों को शुभ संकेत प्राप्त होने वाले है जिससे उनके जीवन में चली आ रही पेरशानियां दूर होगी और हर क्षेत्र में सफलता के योग बनेंगे।

मीन राशि :

Pisces

इस राशि के लोगों के लिए यह समय उत्तम रहने वाला है। आपको अपने बिजनेस और नौकरी में अपार सफलता मिलने वाली है। बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी। अगर आपका किसी से पुराना विवाद चल है तो इसके सुलझने के आसार दिखाई पड रहे है। कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले एक बार महादेव के मंदिर में जाकर जरूर दर्शन कर ले क्योंकि इससे उनके बिगड़े हुए काम आसानी से बन जाएंगे। इस दौरान आपको का ऐसे अवसर प्राप्त होने वाले हैं जो आपके लिए बड़े ही लाभदायक रहने वाले है अर्थात यह फाल्गुनी महाशिवरात्री मीन राशि वालों के लिए विशेष फलदायी साबित होने वाली है।

कन्या राशि :

Lord Shiv

कन्या राशि वाले लोगों के लिए महादेव सदैव तत्पर रहते है। जब उन पर कोई मुसीबत आती है तो उनपर विशेष दिव्य दृष्टि बनाते है। इस राशि के लोगों को धन लाभ प्राप्त होगा। भोले भंडारी की कृपा से आपके जीवन में धन प्राप्ती के योग बन रहे हैं। कन्या राशि वाले लोग प्रतिदिन शिव की पूजा करें तो उनके जीवन से सभी दुख दूर हो जाएंगे और उनकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी।और अगर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो भी उनके लिए हितकारी होगा की ऐसे में आप भगवान शिव के दरबार में जा सकते है जो कि आपके लिए काफी फलदाई रहेगा, घर में चल रही सभी परेशानियां दूर होगी।

मेष राशि :

Phalguni Shiv ratri

यदि आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा का भंडार है और आपने कई उपाए किए, लेकिन आपको कोई लाभ नही मिला हैं तो मेष राशि राशि के लोगो को चाहिए की वो आज के दिन शिव अंदिर जाकर पूजा अर्चना करे। धन में लाभ होगा, पढाई में मन लगेगा और किसी भी रुके हुए काम होने की आशंका है। हो सकता है कोई पुरानी बीमारी भी ठीक हो सकती है। आपकी जिंदगी में सुख आने वाला और अनेक गृह जो आपको शांति देंगे। इस दिन के बाद आपका उज्ज्वल भविष्य बनने वाला है। यह सयोंग आपके लिए बहुत अच्छा साबित होने वाला है इस शिवरात्रि के लोगो पर भोले बाबा अपनी विशेष कृपा करने वाले है।

नोट : राशी के अनुसार कुछ भिन्नता भी हो सकती है इसलिए एक बार किसी ज्योतिष से जरुर मिल ले। हमारा उद्देश्य किसी विशेष धर्म, राशी या भगवान के खिलाफ किसी गलत चीज का प्रचार करना नही है। इस जानकारी में कुछ त्रुटी भी हो सकती है।

यह भी पढ़े : भगवान शिव की पूजा करते समय भूल से भी ना करें इन चीजों का इस्तेमाल, नहीं मिलेगा अराधना का फल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button