वायरलसोशल मीडिया

नंगे पैर खाना देने आया स्विगी डिलीवरी ड्राइवर, शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की स्विगी ड्राइवर की दिलचस्प कहानी

इसमें कोई शक नहीं कि आज कल सोशल मीडिया पर मनोरंजन के साथ साथ कई प्रेरणादायक कहानियां भी देखने और सुनने को मिलती है। जी हां कुछ कहानियां तो ऐसी होती है, जिनके बारे में जान कर हर कोई हैरान रह जाता है। बहरहाल ऐसी ही एक प्रेरणादायक कहानी इस शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दे कि यह कहानी स्विगी ड्राइवर की है, जो नंगे पैर खाना देने आया था और जब उसने अपनी मजबूरी शख्स को बताई तो डिलीवरी लेने वाला शख्स उसकी कहानी सब के साथ शेयर किए बिना नहीं रह पाया।

नंगे पैर खाना देने आया स्विगी डिलीवरी ड्राइवर, बताई अपनी मजबूरी :

दरअसल बात ये है कि इस स्विगी डिलीवरी एजेंट के रूप में काम करने वाले व्यक्ति की कहानी तब वायरल हुई जब एक ग्राहक ने उसे नंगे पैर काम करते हुए देखा और फिर उस व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी शेयर करने का फैसला किया। ऐसे में अब उस स्विगी एजेंट की कहानी काफी वायरल हो रही है। गौरतलब है कि एक यूजर तारिक खान ने सोशल मीडिया पर स्विगी डिलीवरी एजेंट की कहानी शेयर की है, जो नंगे पैर काम कर रहा था।

बहरहाल अपनी कहानी शेयर करते हुए डिलीवरी मैन ने बताया कि उस दिन उसका एक्सीडेंट हो गया था और उसका पैर तथा टखना सूज गया था। ऐसे में जब तारिक खान ने उसे आराम करने की सलाह दी तो डिलीवरी ड्राइवर ने कहा कि उसे अपने परिवार का पेट पालना है तो ऐसे में उसे काम करना ही पड़ेगा। इसके बाद वह मुस्कुराया और वापिस चला गया। बता दे कि तारिक खान ने इस डिलीवरी मैन की मुस्कुराते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर भी की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि अभी अभी मैं एक स्विगी डिलीवरी एजेंट से मिला जो मेरे साथ लिफ्ट में नंगे पैर था।

ग्राहक ने सोशल मीडिया पर शेयर की डिलीवरी मैन की कहानी :

फिर जब मैंने उससे पूछा कि जूते क्यूं नहीं पहने तो उसने कहा कि आज उसका एक्सीडेंट हो गया था। जिसके कारण उसका पैर और टखना सूज गया था। ऐसे में जब मैंने उसे आराम करने की सलाह दी तो वह मुस्कुराया और उसने कहा कि मेरे पास भी एक परिवार है, जिसका मुझे पेट भरना होता है। इसके बाद उसने लिफ्ट के बाहर कदम रखा और कहा कि हैव ए गुड इवनिंग सर। ऐसे लोगों से ही हमें कड़ी मेहनत करने और जरूरत पड़ने पर खुद को आगे बढ़ाने की प्रेरणा मिलती है। फिलहाल तो मैं उम्मीद करता हूं कि स्विगी इस आदमी की कड़ी मेहनत को देख कर इसे पुरस्कृत करेगा और मेरी बात को समझेगा।

बता दे कि तारिक खान ने यह कहानी शेयर करते हुए लोगों से उस स्विगी मैन की हर तरह से आर्थिक मदद करने की बात भी कही। जी हां अपनी पोस्ट में तारिक खान ने एक टिप्पणी को पिन करते हुए कहा कि जो कोई आदमी इस की मदद करना चाहता है वह मुझे इनबॉक्स कर सकता है। इसके साथ उन्होंने ये भी लिखा कि मैं आपको उनका पेटीएम नंबर भी दे सकता हूं। अब क्योंकि उस शख्स को मदद की जरूरत है तो कृपया उसकी मदद जरूर करे।

शख्स ने कहानी शेयर करते हुए लिखी ये बात :

इसके बाद तारिक खान ने लिखा कि जो लोग उस डिलीवरी मैन की निजता को लेकर परेशान थे और मुझसे पूछ रहे थे कि क्या मैंने उस डिलीवरी मैन की अनुमति ली, तो मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि डिलीवरी मैन ने मुझे उसका नंबर देने की अनुमति दे रखी है। इसके साथ ही जो मुझे जूते आदि सब देने का सुझाव दे रहे थे तो वे लोग भी आगे आ कर कुछ उदारता दिखा सकते है। फिलहाल तो नंगे पैर खाना देने आए इस डिलीवरी मैन की कहानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दोस्तों इस कहानी को लेकर आपकी क्या राय है इसका जवाब हमें जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : हाल ही में करोड़पति बने ऑटो ड्राइवर पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, उसकी जीत पर पूरा परिवार करने लगा अफसोस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button