मेरी कहानी

मेरी कहानी : अपनी बेटी के टीचर के साथ मेरे पति ने मुझे पकड़ लिया, जानिए इतना सब देखने के बाद भी उन्होंने मुझे आखिर क्यों नहीं डाटा

बता दे कि एक ऐसी विवाहित महिला की कहानी के बारे में बताने जा रहे है, जो अपनी ही बेटी के टीचर की तरफ आकर्षित हो गई थी और जब ये बात उसके पति को पता चली तब क्या हुआ, ये जानने के लिए आपको पूरी कहानी ध्यान से पढ़नी होगी। तो चलिए अब आपको बताते है कि आखिर आशा की कहानी क्या है और क्यों उसने अपने पति को धोखा दिया। गौरतलब है कि अपनी कहानी का जिक्र करते हुए आशा ने बताया कि उसके पति हमेशा से ही एक असभ्य बेताब तथा घमंडी किस्म के इंसान रहे है। मगर फिर भी आशा ने अपनी बेटी और परिवार वालों की वजह से कभी अपने पति को नहीं छोड़ा। यहां तक कि हम दोनों को एक दूसरे से शादी करने पर मजबूर किया गया था और वो इसलिए क्योंकि हम दोनों के पिता के बीच एक पारिवारिक समझौता हुआ था, जिसके चलते हम दोनों का रिश्ता तय हुआ था।

अपनी बेटी के टीचर के साथ मेरे पति ने पकड़ लिया मुझे :

बहरहाल आशा ने बताया कि जिससे मुझे सबसे ज्यादा नफरत है, मेरी शादी उसी के साथ कर दी गई। जी हां आशा ने कहा कि मुझे कभी ऐसे व्यक्ति के साथ रहने का मौका नहीं मिला, जिससे मैं प्यार कर सकूं। यहां तक कि मुझे अपने अपने पति से भी कभी प्यार नहीं मिला। हालांकि उन्होंने इसकी वजह मुझे कभी नहीं बताई। वही अगर हम आशा की बेटी की बात करे तो इस बारे में आशा का कहना है कि मेरी बेटी के गणित के टीचर काफी प्यारे थे और मैंने उन्हें अक्सर मुझसे नज़रें मिलाते हुए देखा था। इसी दौरान एक दिन जब मेरी बेटी अपनी नानी की देखभाल कर रह थी, तब मैंने अपनी बेटी के टीचर को एक कप चाय पीने के लिए बुलाया।

इसके बाद जब रसोइया चाय लेकर आया, तब मैं लगातार उनसे अपनी बेटी की पढ़ाई लिखाई के बारे में करती रही। बहरहाल आशा का कहना है कि वह दिखने में काफी आकर्षक थे और उनका अंदाज भी काफी मजाकिया था। जिसके कारण मैं खुद को उनकी तरफ आकर्षित महसूस करती थी। यहां तक कि इस घटना के बाद ही मुझे समझ आया कि मेरे तरह बाकी शादीशुदा महिलाओं के लिए शादी के बाद अफेयर रखना कोई बड़ी बात नहीं थी। वो इसलिए हमारे पति अपने काम में जरूरत से ज्यादा व्यस्त रहते है और मेरे पति भी ऐसे ही थे। जिसके चलते मेरा अपनी ही बेटी के टीचर के साथ अफेयर शुरू हो गया।

इस वजह से मैंने सबसे छुप कर किया था अफेयर :

हालांकि आशा का कहना है कि मुझे इस बात का कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि मुझे ऐसे व्यक्ति से प्यार और अटेंशन मिल रहा था, जो इस बात को बखूबी जानता था कि महिलाओं को खुश कैसे रखा जाता है। यही वजह है कि उसके साथ मुझे कामुकता का अच्छा एहसास होता था। इसके बाद आशा ने बताया कि जब घर में कोई नहीं होता था, तब हम एक दूसरे के साथ काफी अच्छा समय बिताते थे और इस दौरान मैंने घर में काम करने के लिए किसी महिला को भी नहीं रखा, ताकि उसके अफेयर के बारे में किसी को पता न चले। बता दे कि आशा का कहना है कि उसे छत्तीस साल की उम्र में प्यार तथा जुनून मिला। जिससे मुझे काफी खुशी का अनुभव हुआ, लेकिन इतनी सावधानी रखने के बाद भी मेरे पति ने मुझे पकड़ लिया।

जी हां ये तब हुआ जब मैं और मेरा प्रेमी एक दूसरे को कल्पनाओं से भरी कुछ प्यार भरी तस्वीरें भेज रहे थे और तभी मैंने अपने पति तथा अपनी बेटी की घर वापिस आते हुए आवाज सुनी। ऐसे में मैं काफी जल्दी में थी और इसलिए उनका अभिवादन करने की जल्दबाजी में मैंने अपना फोन बिस्तर पर ही रख दिया तथा फिर नीचे चली गई। जिसके बाद मेरे पति वॉशरूम का इस्तेमाल करने के लिए बेडरूम में आ गए और फिर मैं एकदम से डर गई। इसके बाद उनका पीछा करते हुए मैं भी कमरे की तरफ बढ़ गई। तब मैंने देखा कि उनका फोन मेरे हाथ में था और ये सब देख कर मैं हैरान रह गई। तब मुझे लगा कि मैं इतनी बड़ी गलती कैसे कर सकती हूं।

अफेयर के बारे में जानने के बाद ऐसी थी मेरे पति की प्रतिक्रिया :

बहरहाल आशा ने बताया कि मेरे पति मेरे टेक्स्ट मैसेज पढ़ रहे थे और तब मुझे ये सोच कर डर लग रहा था कि वह मेरे या मेरे प्रेमी के साथ कुछ न कुछ जरूर करेंगे। मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ, बल्कि उन्होंने मुझसे शांति से पूछा कि इस बारे में कौन जानता है, तो मैंने उनसे कहा कि कोई नहीं जानता। इसके बाद मेरे पति ने फोन को जमीन पर फेंक दिया और उसके टुकड़े टुकड़े कर दिए। इसके बाद मेरे पति ने निराश होते हुए कहा कि वह नहीं चाहते कि उनकी बेटी इन सब चीजों से प्रभावित हो। इसके साथ ही ये भी कहा कि किसी को इस बारे में पता नहीं चलना चाहिए। जी हां मेरे पति ने कहा कि मुझे इस बात की फिक्र नहीं कि आप किसके साथ क्या कर रही है, लेकिन इस दौरान एक परिवार की प्रतिष्ठा दांव पर नहीं लगनी चाहिए। वरना इसका अंजाम बहुत बुरा होगा।

जब मेरे पति ये सब बोल रहे थे तब मैं चुप रही, लेकिन तब मुझे ये भी एहसास हो गया था कि उन्हें मेरी जरा भी परवाह नहीं है। हमारी शादी पूरी तरफ से फर्जी थी और अगर मेरे पति को मेरी परवाह होती, तो वह मुझे ये सब नहीं कहते। ऐसे हालातों में वह मुझे डराते धमकाते लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। हालांकि मैं इस बात से खुश थी, कि उन्हें मेरे अफेयर से कोई दिक्कत नहीं थी, बशर्ते मैं इस अफेयर को छुपा कर रखूं और ये सब तो मैं आराम से कर सकती हूं। दोस्तों आशा की कहानी को लेकर आपकी क्या राय है, क्या उसने जो किया वो सही था। इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

दोस्तों आज के लिए बस इतना ही, मिलते है जल्दी ही एक नई कहानी के साथ तब तक के लिए आप सभी को नमस्कार। हम आपके लिए लगातार ऐसी ही दिलचस्प कहानी लेकर आते रहेंगे, लगातार ऐसी ही कहानी पढ़ने के लिए आप हमारे Indian News Room App को डाउनलोड कर लें। अगर आपको ये कहानी और इसमें निहित राय पसंद आयी तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना बिलकुल मत भूलना।

नोट :  सभी फाइल फोटोज, सभी तस्वीरें सांकेतिक हैं, हम यूजर्स द्वारा शेयर की गई स्टोरी में उनकी पहचान गुप्त रखते हैं। कहानी में प्रयोग किए गए नाम, स्थान आदि काल्पनिक हो सकते हैं। 

अगर आपके पास भी रिश्तों से जुड़ी कोई कहानी है, जिसे आप सबके साथ सांझा करना चाहते हैं तो उसे merikahani@indiannewsroom.com पर भेज सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button