लाइफस्टाइल

200 करोड़ डॉलर के इस आलीशान घर में रहती है अंबानी फैमिली, देखिए ‘एंटीलिया’ की इनसाइड तस्वीरें

बता दे कि पिछले कुछ दिनों से रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे है। ऐसे में आज हम आपको उस आलीशान घर से रूबरू करवाना चाहते है जिसमें अंबानी फैमिली रहती है। जी हां हम आपको अंबानी परिवार के आलीशान घर की झलक दिखाना चाहते है, क्योंकि ये तो सब जानते ही है कि अंबानी परिवार अपनी लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में बना रहता है, तो ऐसे में आपको अंबानी परिवार के घर की एक झलक तो जरूर देखनी चाहिए।

अंबानी फैमिली रहती है इस आलीशान घर में :

गौरतलब है कि मुकेश अंबानी का आलीशान घर एंटीलिया केवल मुंबई ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे महंगे घरों में से एक है। बहरहाल अंबानी फैमिली का ये लग्जरी घर मुंबई के साउथ अल्टमाउंट रोड पर बना हुआ है, जिसमें करीब सताइस फ्लोर है। वही अगर हम विस्तार से इस घर के बारे में बात करे तो इस घर की ऊपरी छह मंजिलों में पूरा अंबानी परिवार रहता है और घर की इन सभी मंजिलों में हर तरह की सुविधा मौजूद है। जी हां घर के हर कमरे में आपको अलग तरह का इंटीरियर देखने को मिलेगा।

इस घर की कीमत है करीब 200 करोड़ डॉलर : 

अब अगर हम घर के लिविंग रूम की बात करे तो यह काफी बड़ा है और इसे खूबसूरत झूमर तथा फर्नीचर से सजाया गया है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि बहुत सारे शानदार इंटीरियर से सजे इस घर की कीमत लगभग दो सौ करोड़ डॉलर यानि ग्यारह हजार करोड़ रुपए है। बता दे कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भगवान में बहुत विश्वास रखती है, तो ऐसे में उन्होंने घर में ही एक खूबसूरत मंदिर बनवाया हुआ है।

अंबानी परिवार के घर की खास बात है ये :

हालांकि इस घर की खास बात ये है कि इस की छठवीं मंजिल पर एक गैराज बना हुआ है, जहां एक साथ करीब 168 कारें खड़ी की जा सकती है। केवल इतना ही नहीं इसके साथ ही इस घर में योग सेंटर, डांस स्टूडियो, हेल्थ स्पा और स्विमिंग पूल भी बना हुआ है। तो दोस्तों आप इस आलीशान घर के अंदर की तस्वीरें यहां देख सकते है, जिसमें अंबानी फैमिली रहती है और अपनी हर खुशी का जश्न मनाती है।

यह भी पढ़ें : इस खूबी की वजह से अंबानी परिवार के दामाद बन गए आंनद पीरामल, ईशा अम्बानी ने बिना सोचे समझे थामा उनका हाथ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button