खबरेंसामाजिक खबरें

ससुर ने बहू के साथ की गलत हरकत, तो बहू ने उठाया ये बड़ा कदम, अच्छी तरह से सिखाया सबक

बता दे कि आज तक तो आपने सिर्फ यही सुना होगा कि सास अपनी बहू को बहुत परेशान करती है, लेकिन आज जिस मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, उसके बारे में जान कर आप भी दंग रह जायेंगे। जी हां यह मामला इंदौर शहर का है, जहां बहू के साथ बुरा व्यवहार करने वाले ससुर को बहू ने अच्छी तरह से सबक सिखाया। दरअसल डीआईजी मनीष कपूरिया की जनसुनवाई में एक बहू ने अपने ससुर के काले कारनामों को सब के सामने उजागर किया और लिखित रूप में शिकायत करते हुए बहू ने बताया कि उसके ससुर जो एलआईसी में काम करते है, उस पर बुरी नियत रखते है।

बहू के साथ बुरा व्यवहार करने वाले ससुर के खिलाफ बहू ने उठाया बड़ा कदम :

गौरतलब है कि अपने ससुर के बारे में बात करते हुए बहू ने बताया कि जून के महीने में उसके ससुर ने पैर छूने के दौरान आशीर्वाद देने के बहाने उसकी कमर को गलत तरीके से हाथ लगाया था और जब बहू ने इन सब का विरोध किया तो उसके पति ने सुसाइड करने की धमकी दी। यहां तक कि बहू ने सास और देवर पर भी मारपीट और गाली देने का इल्जाम लगाया है। इस बारे में उसका कहना है कि साल 2017 में उसकी शादी के बाद से ही उसके ससुर ने उसके साथ गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया था।

ससुर का पर्दाफाश होने के बाद ससुराल वालों ने बहू को ऐसे किया परेशान :

अगर खबरों की माने तो जब ससुर का पर्दाफाश हुआ तो उसके ससुरवाले उसे धमकाने लगे और फिर बहू को दहेज के लिए भी परेशान किया जाने लगा। जिसके चलते मल्हारगंज थाने में घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया गया, लेकिन ससुराल वालों की पहुंच अच्छी थी तो उन्होंने जमानत करवा ली। हालांकि जब जरूरत से ज्यादा हद पार हुई तो बहू ने किसी तरह हिम्मत जुटा कर डीआईजी साहब के दरबार में जा कर न्याय मांगा और साथ ही बहू ने बताया कि 2021 में वह पुणे से अपने पति के साथ इंदौर वापिस आ गई।

बहू ने डीआईजी के पास जा कर लगाई गुहार :

बहरहाल इसके इलावा बहू ने बताया कि उसके ससुर ने जून के महीने में ये बात कही थी कि वह उनके पैर नहीं पड़ती, जिसके बाद बहू ने सम्मानपूर्वक उनके पैर छू कर आशीर्वाद लिया, लेकिन इसका नतीजा गलत ही निकला। जिसके बाद बहू को ये बड़ा कदम उठाना ही पड़ा। वैसे भी बहू के साथ बुरा व्यवहार करने वाले ऐसे ससुर को तो कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। दोस्तों इस बारे में आपकी क्या राय है, इसका जवाब हमें जरूर दीजियेगा।

नोट : इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना में निहित सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्स माध्यमों से संग्रहित कर ये जानकारी आप तक पहुंचाई गई हैं। इस लेख में निहित सभी चित्र प्रतीकात्मक हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें : युवक को प्यार हुआ चार बच्चों की मां से, युवक ने लिया शादी करने का फैसला, दोनों की उम्र में है इतने साल का अंतर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button