खबरें

प्रसिद्ध न्यूज एंकर चित्रा त्रिपाठी ने आज तक चैनल से लिया विराम, जानिए किस कारण से जुड़ गई ABP न्यूज से

बता दे कि आज तक चैनल की प्रसिद्ध न्यूज़ एंकर चित्रा त्रिपाठी ने सोमवार को एक पोस्ट डालते हुए आज तक के साथ अपने पत्रकारिता के सफर का अंत करने का एलान किया था। जी हां चित्रा त्रिपाठी ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि इस चैनल के साथ उनका सफर कितना अच्छा रहा, लेकिन अब वह किसी और चैनल से जुड़ चुकी है। बहरहाल चित्रा ने ट्वीट करके कहा कि मैं आज जहां हूं और भविष्य में जहां रहूंगी उसमें आज तक हमेशा मेरे साथ रहेगा। मगर फिलहाल मैं देश के सबसे बड़े और शानदार प्रतिष्ठान के साथ अपने पौने चार साल के संबंध को विराम देती हूं। इसके बाद चित्रा ने लिखा कि आज तक के मेरे सभी साथियों का बहुत बहुत शुक्रिया और आपने जो सिखाया वो मेरे जीवन का हमेशा मार्गदर्शन करेगा।

प्रसिद्ध न्यूज़ एंकर चित्रा त्रिपाठी ने आज तक चैनल से लिया विराम :

गौरतलब है कि आज तक छोड़ कर एबीपी न्यूज़ से जुड़ने की घोषणा करते हुए चित्रा त्रिपाठी ने एक ट्वीट में लिख कि सुबह नौ बजे से बड़ी कवरेज मेरे साथ देखिए एबीपी न्यूज़ पर, सीधे सैफई से लाइव, रिश्ता वही जगह नई, एबीपी न्यूज़ में घर वापसी। यहां गौर करने वाली बात ये है कि कुछ दिन पहले ही चित्रा त्रिपाठी ने आज तक से इस्तीफा दे दिया था और वह आज तक चैनल से करीब पौने चार साल से जुड़ी हुई थी। जी हां वह एडिटर और सीनियर एंकर के रूप में अपनी जिम्मेदारी बखूबी संभाल रही थी।

रिपोर्टिंग के लिए मिले थे अवार्ड :

बहरहाल वह आज तक पर शाम पांच बजे का डिबेट शो दंगल कर रही थी। हालांकि आज तक से पहले वह एबीपी न्यूज के साथ जुड़ी हुई थी और यहां 2019 में कौन जीतेगा शो करती थी। इसके साथ ही उनके पास प्रेस कॉन्फ्रेंस जैसा बड़ा वीकली प्रोग्राम भी था। यहां तक कि एबीपी न्यूज में उन्हें सियाचिन में की गई रिपोर्टिंग के लिए बेस्ट रिपोर्टर का अवार्ड भी मिल चुका है। जब कि कौन बनेगा मुख्यमंत्री, मोदी के चार साल और बिहार का नेता कैसा हो जैसे फ्लैगशिप शो जो लोगों के बीच जा कर किए गए इन सब के जरिए चित्रा को एक बड़ी पहचान मिली है और एबीपी प्रबंधन ने उन्हें सम्मानित भी किया था।

आज तक चैनल छोड़ने की वजह है ये :

बता दे कि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चित्रा को आज तक में जितनी सैलरी मिल रही थी, एबीपी न्यूज चैनल में उससे ज्यादा सैलरी दिए जाने का ऑफर मिला और ऐसे में इस तरह के ऑफर को भला कौन ठुकरा सकता है। हालांकि इसकी दूसरी वजह सुधीर चौधरी का आज तक से जुड़ना भी बताई जा रही है। फिलहाल तो प्रसिद्ध न्यूज़ एंकर चित्रा त्रिपाठी अब आज तक के साथ न हो कर एबीपी न्यूज़ चैनल के लिए काम कर रही है। दोस्तों इस बारे में आपकी क्या राय है, ये हमें जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़ें : यह प्रसिद्ध न्यूज एंकर खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को देती है टक्कर, देखें कुछ दिलचस्प तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button