दिलचस्पवायरल

कपिल शर्मा की वाइफ से भी ज्यादा खुबसूरत है कॉमेडी विथ कपिल में काम करने वाले चंदू चाय वाले की वाइफ

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है। बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है। इसलिए दोस्तों बॉलीवुड से जुडी हर जानकारी के लिए जुड़े रहे आप हमारे इस वेब पोर्टल के साथ। जैसा के हम सभी जानते है की इधर कुछ महीनो में बॉलीवुड में बहुत सारी शादिया हुई है जिनमे इस इंडस्ट्री के कई बड़े बड़े नाम शामिल है। इनमे से ही एक नाम है कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ से हाल ही में 12 दिसंबर को शादी की।

इस शादी में कपिल ने कई बड़े स्टार्स को आमंत्रित किया, लेकिन कपिल के कुछ दोस्त और रिश्तेदारों के अलावा कोई भी सितारा शादी में शादी में दिखाई नही दिया। शादी के बाद कपिल और गिन्नी ने भी दो रिसेप्शन रखे एक अमृतसर में और दूसरा मुबई में। 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन के बाद 24 दिसंबर को कपिल ने मुम्बई के जे डब्ल्यू मेरियट में दूसरा रिसेप्शन दिया।

हम यहां आपको बता दे की मुम्बई वाला रिसेप्शन कपिल ने फिल्मी सितारों के लिए रखा था। कपिल के इस मुम्बई वाले रिसेप्शन में बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां शामिल हुई। बता दें कि कपिल शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन में दीपिका-रणवीर, धर्मेन्द्र, जीतेंद्र, रेखा, रवीना टंडन, साइना नेहवाल, अमीषा पटेल, जैसे कई दिग्गज स्टार्स पहुंचे थे।

इसके अलावा छोटे पर्दे से कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, किकु शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, नेहा पेंडसे, जय भानुषाली जैसे के सितारों ने भी शिरकत की, लेकिन इन सब सितारों के बीच चंदन प्रभाकर की पत्नी सबसे खूबसूरत दिख रही थी।

कपिल के दोस्त चन्दन प्रभाकर यानी चंदू जो कि कपिल के शो में चंदू चायवाले का रोल करते थे, भी अपनी पत्नी के साथ इस रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे। रिसेप्शन पार्टी में चन्दन की पत्नी के आगे सभी अभिनेत्रियां फीकी पड़ गयी। चंदू अपनी पत्नी और बेटी के साथ इस पार्टी में पहुंचे थे।

आपकी जानकारी के लिए हम यहां आपको बता दे की कपिल शर्मा ने अपनी शादी और रिसेप्शन पर एक नेक काम भी किया है, जिसने जानकर आपको उनपर गर्व होगा, खबरों की माने तो एनजीओ के मालिक ने कपिल से शादी में बचा खाना एनजीओ में डोनेट करने को कहा और वे तुरंत मान गए। इस प्रकार कपिल की शादी और रिसेप्शन दोनों में ही खाने की बर्बादी नहीं हुई। आपको बता दे की कपिल शर्मा जल्द अपने शो के साथ छोटे पर्दे पर नजर आने वाले है, उनके साथ कृष्णा अभिषेक भी नजर आने वाले है।

उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा दी गयी ये जानकारी पसंद आई होगी। आपको ये जानकारी आपको कैसी लगी हमे अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर दे, धन्यवाद।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button