ब्रेकिंग न्यूजसोशल मीडिया

मैसेज पर गलत शब्दों का प्रयोग कर रहा था यूजर, फिर दीपिका पादुकोण ने स्टेटस पर लगा दी उसकी तस्वीर, जूम करके देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और केवल दीपिका ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सितारे भी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते है। हालांकि अगर हम दीपिका की बात करे तो वह अपनी रियल और रील लाइफ से जुडी कई बातें सोशल मीडिया के द्वारा अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। बता दे कि जहाँ एक तरफ बॉलीवुड सेलिब्रिटी के करोड़ों फैंस होते है, वही दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी होते है, जो उन्हें पसंद नहीं करते। ऐसा ही एक यूजर दीपिका को मैसेज पर गाली दे रहा था और दीपिका ने काफी समझदारी दिखाते हुए उसकी तस्वीर स्टेटस पर लगा दी।

दीपिका को मैसेज पर गाली

दीपिका को मैसेज में गाली दे रहा था ये यूजर :

गौरतलब है कि अगर दीपिका चाहती तो इस मैसेज पर प्रतिक्रिया दे कर अपना गुस्सा जाहिर कर सकती थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर स्टेटस पर लगा दिया। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा दीपिका ने कैप्शन में लिखा कि वाओ तुम्हारे घरवालों और दोस्तों को तुम पर कितना फक्र होगा। वही अगर हम उस यूजर की बात करे तो साहिल शाह नाम के इस यूजर की लोकेशन मैसेज में मुंबई महाराष्ट्र दिखा रही है।

दीपिका को मैसेज पर गाली

गाली दे रहे यूजर का स्क्रीनशॉट लेकर दीपिका ने डाला स्टेटस :

बता दे कि दीपिका पादुकोण जल्दी ही 83 फिल्म में नजर आने वाली है और इस फिल्म की शूटिंग तथा बाकी सभी काम पूरा हो चुका है। यहाँ तक कि ये फिल्म रिलीज़ होने के लिए भी एकदम तैयार थी, लेकिन तभी देश भर में कोरोना वायरस का कहर बढ़ गया और इसका अंजाम बॉलीवुड को भी भुगतना पड़ा। मगर अब ये फिल्म जल्दी ही रिलीज़ हो सकती है और इस फिल्म में जहाँ एक तरफ रणवीर सिंह, कपिल देव का किरदार निभा रहे है, वही दूसरी तरफ दीपिका उनकी पत्नी का किरदार निभा रही है। इसके साथ ही दीपिका पादुकोण बीते वक्त से सिद्धांत चतुर्वेदी की आने वाली फिल्म की शूटिंग में भी काफी व्यस्त है।

दीपिका को मैसेज पर गाली

इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है दीपिका :

हालांकि इस फिल्म के टाइटल के बारे में अब तक कोई घोषणा नहीं की गई है, लेकिन फिर भी दोनों को फिल्म की शूटिंग के लिए एक साथ जाते हुए कई बार देखा गया है। अब अगर हम उस यूजर की बात करे जो दीपिका को मैसेज में गाली दे रहा था, तो जब से दीपिका ने उसका स्टेटस लगाया है, तब से लोगों ने भी इस पर अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया दी है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या उस यूजर के खिलाफ कोई एक्शन लिया जाएगा या नहीं। दोस्तों आपको ये जानकारी कैसी लगी, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : तैमूर से शादी करना चाहती है एक्ट्रेस नोरा फतेही, माँ करीना कपूर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button