राशिफल

राशिफल 25 जून 2020 : आज इन राशियों की खुलने वाली है किस्मत दूर होंगी सभी मुश्किलें, पढ़ें अपना राशिफल

Rashifal 25 June 2020 : जैसा की आप सभी जानते है की राशि हमारे जीवन पर बहुत असर डालती है। राशि के अनुसार हमारे जीवन में अनेक घटनाए घटित होती रहती हैं। आपको बता दे की प्रत्येक मनुष्य की राशि उसके जन्म और ग्रह नक्षत्र के आधार पर आंकी जाती है। आध्यात्मिक लोग जो राशि के जानकार है उनका कहना है की ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। नक्षत्र अपनी चाल हर समय बदलते हैं, ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है आज के इस राशिफल में आपको दैनिक योजना, नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। तो चलिए आज हम आपको विस्तार से जानकारी देते हैं तो पढ़िए Rashifal 24 June 2020

Aaj Ka Rashifal

Astrology Sign

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

अपने स्वास्थ्य पर विशेष रूप से ध्यान दें। आर्थिक पक्ष के प्रति मन चिंतित होगा। जिन्दगी के प्रति आज आपका नजरिया पूरी तरह से बदल सकता है। आज आप व्यवहारिक और तर्कसंगत बातों की ओर अपना रुझान महसूस करेंगे।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो बो :

किसी के मामलों में ज्यादा दखलअंदाजी देना गलत है। अपनी वाणी से दूसरों को कष्ट न पहुंचाएं। शुभ फल के लिए गाय को आटा खिलाएं। एलर्जी या गर्मी से संबंधित कोई परेशानी उत्पन्न हो सकती है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

शाम के समय यात्रा न करें। स्वास्थ्य ठीक रहेगा घर के बाहर ज्यादा समय व्यतीत करने से बचें। आपको एक साथ कई काम संभालने पड़ सकते हैं। अपने कुछ पारंपरिक दायित्वों की पूर्ति के लिए मन केंद्रित होगा।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

लव लाइफ में गलतफहमियां हो सकती हैं आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लग सकता है। आकस्मिक यात्राएं लाभकारी हो सकती हैं। आज अगर आप जल्दबाजी में कोई निर्णय लेंगे तो आपको उसके लिए बाद में पछताना पड़ सकता है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

Leo Astrology

आपको यात्राओं में बाधा उत्पन्न हो सकती है। व्यवसाय और कारोबार में अधिक मेहनत व परिश्रम की आवश्यकता है। शुभ फल के लिए अपनी छत या घर के बाहर किसी बर्तन में पानी भरकर पक्षियों के लिए रखें। आज कोई प्लान न बनाएं, पुराने काम निपटा लें।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। आप घर और कार्यस्थल पर किसी के साथ बोलचाल भी बंद कर सकते हैं। कुछ नई योजनाएं बनेंगी परन्तु पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें। सफलता के लिए धैर्य जरूरी है।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज भाग्यवश साहस खूब बढ़ा-चढ़ा रहेगा। बाहरी संबंधों से लाभ मिल सकता है। किसी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी की व्यस्तता से मन बेचैन होगा। अपने कार्य के प्रति आप समर्पित नहीं हैं ध्यान लगाकर काम करें।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

Scorpio Astrology

पति-पत्नी के संबंधों में मधुरता रहेगी। स्वास्थ्य ठीक रहेगा, खानपान और योगासन जैसी चीजों पर ध्यान दें। नए व्यवसाय आपको लाभ दे सकते हैं। क्रोध पर नियंत्रण रखें, सुनी-सुनाई बात पर विश्वास न करें। विद्यार्थियों के लिए दिन उत्तम फलदायी रहेगा।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज का दिन प्यार की नजर से आपके लिए सुनहरा साबित होगा। किसी काम का उलझाव दुखी कर सकता है। कारोबार में कोई छोटी-मोटी परेशानियां हो सकती हैं। परिवार के लिए कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आप जिस नये क्षेत्र में भी निवेश की सोच रहे हैं, सोच समझ कर करें। कामकाज में ज्यादा मेहनत और परिश्रम की वजह से आप अपने स्वास्थ्य पर ध्यान नहीं रख पाएंगे। ऑफिस में आपके नये दोस्त भी बन सकते हैं।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

Aquarius Astrology

आज एक सकारात्मक दिन है, कार्यक्षेत्र में विशेष लाभ की संभावना है। किसी पर जरूरत से ज्यादा भरोसा करना नुकसानदायक साबित हो सकता है। रूपए-पैसे के मामले में भी किसी पर विश्वास न करें। पिता से वैचारिक मतभेद बने रहने के आसार नजर आ रहे हैं।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

पूरे दिन खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। कानूनी सलाह के लिए दिन सामान्य रहेगा। आप से कुछ लोग जलन और ईर्ष्या महसूस कर सकते हैं। किसी गरीब को हलवे का दान करें। अगर कोई व्यक्ति आपकी कुछ ज्यादा ही प्रशंसा कर रहा है, तो आपको थोड़ा सतर्क रहना चाहिए।

उम्मीद है आपको हमारे द्वारा बताया गया Rashifal 25 June 2020 का ये लेख जरूर पसंद आया होगा। कृप्या अपनी कीमती राय हमे कमेंट में बताना ना भूलें। हमारे इस राशिफल को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट : हमारे द्वारा बताई गई कुंडली राशि ग्रह नक्षत्र के आधार पर आपके जीवन की घटनाओं से अलग हो सकती है। राशि से सम्बंधित पूरी जानकारी के लिए एक बार किसी पंडित या ज्योतिषी से जरूर मिलें। सटीक भविष्यफल के लिए किसी ज्योतिषी से पूरी कुंडली का अध्ययन करवाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : चाणक्य नीति : चाहे कोई अपना ही क्यों ना हो, भूलकर भी ना बताएँ ये बातें किसी से

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button