टेलीविजन

ये है टीवी की वो मशहूर एक्ट्रेस जिनकी पहली शादी हो गई बुरी तरह विफल

आज हम टीवी की उन प्रसिद्ध अभिनेत्रियों के बारे में बात करना चाहते है, जिनका टीवी करियर तो अच्छा रहा, लेकिन अफसोस कि इनकी पर्सनल लाइफ कुछ खास अच्छी नहीं रही। हालांकि इसमें कोई शक नहीं कि वर्तमान समय में ये सभी एक्ट्रेस अपनी अपनी जिंदगी में काफी खुश है, लेकिन फिर भी इससे पहली शादी टूटने का गम कम नहीं होता। बता दे कि ये टीवी की वो अभिनेत्रियां है जो अपनी पहली शादी को बचा न सकी और इनकी पहली शादी बुरी तरह से टूट गई।

टीवी की वो अभिनेत्रियां

इन टीवी अभिनेत्रियों ने झेली पहली शादी टूटने की तकलीफ :

दीपिका कक्कड़ : सबसे पहले हम दीपिका कक्कड़ की बात करते है, जिन्होंने अपने को स्टार शोएब अख्तर से दूसरी शादी रचाई है। दरअसल दीपिका ने इससे पहले रौनक सैमसन से शादी की थी और शादी के दो साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया। इस बारे में दीपिका का कहना है कि वह अपनी पहली शादी को याद तक नहीं करना चाहती। वो इसलिए क्यूकि अपनी पहली शादी में दीपिका ने काफी तकलीफें झेली है, लेकिन अब शोएब के साथ वह काफी खुश है।

Shweta Tiwari & Deepika Kakkar

श्वेता तिवारी : इसके बाद हम श्वेता तिवारी की बात करते है, जिनके रिश्ते के बारे में हर कोई बखूबी जानता है। बता दे कि श्वेता ने महज अठारह साल की उम्र में भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी से शादी कर ली और इन दोनों की एक बेटी भी है। वही अगर हम इनके रिश्ते की बात करे तो घरेलू हिंसा के बावजूद भी इन दोनों की शादी करीब नौ साल तक चली, लेकिन उसके बाद श्वेता ने अपने पति राजा से तलाक ले लिया। इन दोनों की बेटी का नाम पलक है और फ़िलहाल श्वेता टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक है।

जाने आखिर क्यों टूटी इनकी पहली शादी :

अर्चना पूरण सिंह : आपको जान कर हैरानी होगी कि अर्चना ने भी परमीत सेठी से दूसरी शादी रचाई है। जी हां अर्चना जी की पहली शादी कुछ इस तरह से टूट गई थी कि वह दूसरी शादी करना ही नहीं चाहती थी। मगर जब परमीत उनके जीवन में आएं तो दोनों ने एक दूसरे को पसंद करना शुरू कर दिया और फिर काफी समय तक एक साथ रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली। वैसे हम आपको बता दे कि अर्चना अपने पति परमीत से सात साल बड़ी है।

Archana Puran Singh & Jennifer Winget

जेनिफर विंगेट : अब ये तो सब को मालूम ही है कि जेनिफर विंगेट ने टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी, लेकिन अफ़सोस कि इन दोनों की शादी सफल नहीं हो पाई, जिसके बाद जेनी का दिल बुरी तरह से टूट गया। फ़िलहाल करण ने बिपाशा से शादी की है लेकिन जेनिफर आज भी एक अच्छा लाइफ पार्टनर ढूंढ रही है, लेकिन टीवी की दुनिया में वह एक टॉप की एक्ट्रेस बन चुकी है।

जूही परमार : बता दे कि कुमकुम सीरियल से घर घर में प्रसिद्ध हो चुकी एक्ट्रेस जूही परमार की शादी टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ से हुई थी, लेकिन काफी समय तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया। जी हां शादी के करीब नौ साल दोनों ने क़ानूनी रूप से एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। बता दे कि इन दोनों की एक बेटी भी है, जो अपनी माँ जूही के साथ ही रहती है। तो ये है टीवी की वो अभिनेत्रियां जिनकी पहली शादी सफल नहीं हो पाई, लेकिन फिर भी वर्तमान समय में ये अभिनेत्रियां काफी खुशहाल जिंदगी जी रही है।

यह भी पढ़ें : ख्वाबों की दुनिया जैसी है ऐश्वर्या और जूनियर बच्चन की प्रेम कहानी, जानें पहली मुलाकात से शादी तक का सफर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button