बॉलीवुडब्रेकिंग न्यूजवायरल

सुशांत के केस में इन लोगों पर किया गया मामला दर्ज, क्या इनकी बदौलत दुनिया को अलविदा कह गया सितारा

Sushant Rajput Case FIR : ये तो सब को मालूम है कि टीवी और बॉलीवुड के उन्न्दा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन उनके जाने के बाद हर किसी को ये बात परेशान कर रही है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। ऐसे में हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर किस वजह से सुशांत सिंह राजपूत ने मौ;त को लगाया गले और आखिर क्यों वे इतनी जल्दी इस दुनिया को छोड़ कर चले गए।

Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौ;त को लेकर बिहार के मुजफ्फरपुर में बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में कोर्ट में करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, आदित्य चोपड़ा, भूषण कुमार और दिनेश समेत 8 कलाकारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अधिवक्ता सुधीर ओझा ने बताया कि इन सभी पर आत्मह;त्या करने के लिए प्रेरित करने का आरोप लगा कर सीजेएम कोर्ट में मामला दर्ज करवाया गया है।

आपको बता दें की ओझा द्वारा दायर किए गए शिकायत पत्र में कहा गया है कि करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, एकता कपूर तथा निर्माता-निर्देशक दिनेश विजान पर आरोप है कि साजिश के तहत ये लोग सुशांत की फिल्में रिलीज नहीं होने दे रहे थे इनके कारण फिल्म से जुड़े कार्यक्रमों में सुशांत को आमंत्रित नहीं किया जाता था।

जो एफआईआर दाखिल हुई है उसमे कहा गया है कि इन सभी लोगों के कारण शायद सुशांत को आत्मह;त्या करने के लिए विवश होना पड़ा। सुशांत की मौ;त से बिहार ही नहीं देश के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। सुधीर ओझा ने बताया कि भादवि की धारा 306, 109, 504, और 506 के तहत आरोप लगाया गया है। आपको बता दें गवाह के रूप में अभिनेत्री कंगना रनाौत के भी नाम दर्ज है। सुधीर ओझा ने बताया अदालत ने कि इस मामले की अगली सुनवाई 3 जुलाई को होगी।

K K Singh

सुशांत के पिता ने अपने बयान में कहा है, पिछले कुछ महीनों में काफी बार सुशांत ने मुझसे कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे टेंशन की वजह से वो लो महसूस करते है। अगर हम उनके पिता द्वारा दिए गए बयान की तरफ नजर डाले तो उसे देखकर ऐसा लगता है की दुनिया को अलविदा कहने की वजह तनाव नहीं बल्कि कुछ और ही था इंडस्ट्री के दबाव से तनाव में था।

सुशांत के अब तक के कॉन्ट्रैक्ट और डील के बारे में भी पुलिस जानकारी ले रही है। पुलिस उन सभी जानकारियों को खंगाल रही है जो इस केस से सम्बंधित है पुलिस तलाश रही है की क्या इंडस्ट्री के पास सुशांत के डिप्रेशन में जाने की कोई जानकारी है। इन बातों या आरोपों में कितनी सच्चाई है ये जानने की कोशिश की में अब मुंबई पुलिस जुट गई है। फिलहाल यह कहना गलत होगा की ये जानकारी कितनी सही है और कितनी गलत। (Source : ABP News)

यह भी पढ़े : सुशांत के अलविदा कहने के बाद पहली बार बोले उनके पिता, इंडस्ट्री के बारे में बताई ये बड़ी बातें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button