खबरेंदेशवायरल

उतर प्रदेश के बरेली में शादी के बाद जब दूल्हे ने उठाया दुल्हन का घूंघट तो चेहरा देख कर मांगनी पड़ी पुलिस की मदद

बता दे कि शादी का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे। दरअसल ये मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है, जिसमें दुल्हन का चेहरा देखने के बाद दूल्हे को उससे पीछा छुड़ाने के लिए पुलिस से मदद मांगनी पड़ी। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो दुल्हन का जब दूल्हे ने उठाया घूंघट तो उसके होश ही उड़ गए, लेकिन दुल्हन का चेहरा देखने के बाद दूल्हे का रिएक्शन ऐसा क्यों था, ये आपको आगे पढ़ने के बाद पता चल ही जाएगा। जब दूल्हे ने उठाया घूंघट

दुल्हन का चेहरा देख दूल्हे के उड़े होश :

गौरतलब है कि निजामत अली ने अपनी पत्नी और ससुराल वालों के खिलाफ एसपी देहात संसार सिंह से मदद की गुहार लगाई है। जिसकी वजह है ये है कि जिस लड़की को निजामत अली शादी करके घर लाया था, वो असल में लड़की नहीं बल्कि एक कि’न्नर निकली। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा युवक द्वारा विरोध करने के बाद कि’न्नर उसके घर से सोना, चांदी और हजारों रूपये लेकर फरार हो गया। ऐसे में कि’न्नर के घरवालों ने भी युवक के साथ खूब मार पीट की और फिर वह युवक मदद मांगने के लिए पु’लिस के पास गया।

दूल्हे के साथ हुआ इतना बड़ा धोखा :

बता दे कि युवक बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र का रहने वाला है और वह कि’न्नर शाहपुर की रहने वाली है। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि शादी के बाद जब दुल्हन को घर लाया गया, तब सब को पता चला कि वह लड़की नहीं बल्कि कि’न्नर है। आपको जान कर हैरानी होगी कि कि’न्नर के घर वालों ने युवक को ये धमकी तक दे डाली कि अगर उसने विरोध किया तो उसके पूरे परिवार को जेल भिजवा देंगे।

युवक और उसके घर वालों ने पुलिस से मांगी मदद :

जब दूल्हे ने उठाया घूंघट

यही वजह है कि युवक ने इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस के पास जाना ही बेहतर समझा। वही युवक और उसके परिवार की पीड़ा सुनने के बाद एसपी देहात सिंह ने उनकी मदद करने का भरोसा दिलाया है, लेकिन इसमें कोई शक नहीं दुल्हन के कि’न्नर होने की खबर पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन चुकी है। हालांकि दुल्हन का जब दूल्हे ने उठाया घूंघट तो उसने भी ये नहीं सोचा होगा कि उसके साथ इतना बड़ा धोखा होगा।

यह भी पढ़ें : औरतों की इन चीजों से सबसे ज्यादा आकर्षित होते हैं मर्द

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button