बॉलीवुड

इन बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियां कमाई के मामले अपने पति से भी है ज्यादा अमीर

वैसे तो ऐसे कई बॉलीवुड एक्टर्स है जो फिल्मों में काम करने के बाद करोड़ों की कमाई करते है, लेकिन आज हम आपको उन एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे है, जिनकी पत्नियां उनसे भी कही ज्यादा कमाई करती है। जी हां इन बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियां कमाई के मामले में अपने पति से काफी आगे है। हालांकि ये बात अलग है कि बॉलीवुड में काम करने की वजह से हमें बॉलीवुड कलाकारों की कमाई के बारे में तो पता चल जाता है, लेकिन परदे के पीछे जो उनकी पत्नियां कमाती है, उसके बारे में काफी कम लोग ही जानते होंगे। तो चलिए अब आपको उन बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में विस्तार से बताते है, जो अपनी पत्नी से कम कमाई करते है।

इन बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियां

 

इन बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियां कमाई के मामले में है पति से आगे :

बॉबी और तान्या देओल : अब ये तो सब को मालूम ही है कि आज कल बॉबी देओल बॉलीवुड फिल्मों में काफी कम ही नजर आते है, जब कि उनकी पत्नी तान्या के कई फिल्मीं सितारे क्लाइंट है और तान्या इन फिल्मीं सितारों के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग का काम करती है। इसके इलावा तान्या देओल के पिता बैंक के प्रमोटर थे और जब उनका निधन हुआ, तब वह अपनी बेटी के लिए करीब तीन सौ करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी छोड़ कर गए थे। जी हां तान्या का गुड़ अर्थ के नाम से होम डेकोर है और फर्नीचर का बिजनेस भी है। तो इस लिहाज से वह अपने पति बॉबी से ज्यादा कमाती है।

संजय और मान्यता दत्त : अब अगर हम संजय दत्त की बात करे तो उनकी तबियत आज कल काफी खराब चल रही है और पिछले काफी समय से वह भी बॉलीवुड से दूर ही है। वही अगर हम मान्यता दत्त की बात करे तो उनका असली नाम दिलनवाज शेख है और वह मुख्य रूप से दुबई की रहने वाली है। जी हां मान्यता एक बिजनेसमैन परिवार की बेटी है और उनकी पहली शादी सेना के एक अधिकारी से हुई थी, जो ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई। इसके बाद जब मान्यता के पिता का निधन हुआ, तब उनके बिज़नेस का सारा बोझ मान्यता के कंधों पर आ गया और मान्यता दत्त अपने पति संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस की सीईओ भी है। ऐसे में वह अपने पति से कही गुना ज्यादा कमाई करती है।

सोहैल खान और उनकी पत्नी का नाम भी इसमें शामिल :

इन बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियां

सुनील और माना शेट्टी : बता दे कि बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी भले ही साल भर में करोड़ों की कमाई करते हो, लेकिन उनकी पत्नी मोनिशा कादरी यानि माना शेट्टी की कमाई उनसे भी ज्यादा है। जी हां माना शेट्टी के कई बिज़नेस है और उनका एक लाइफ स्टाइल स्टोर मुंबई की फिल्मीं दुनिया में काफी प्रसिद्ध है। इस स्टोर का नाम आर हाउस है और इसमें डेकोरेशन के लग्जरी आइटम और महंगे गिफ्ट्स आदि सब कुछ मिलता है।

सोहैल खान और सीमा सचदेव खान : अगर हम सलमान खान के छोटे भाई सोहैल खान की बात करे तो बॉलीवुड में उनका करियर कुछ खास अच्छा नहीं रहा, जब कि उनकी पत्नी सीमा फैशन डिज़ाइनर भी है और स्टाइलिस्ट भी है। यहाँ तक कि उन्होंने संजय कपूर की पत्नी महीप और सुजैन खान के साथ मिल कर बांद्रा में एक लग्जरी बुटीक भी लांच किया है। इसके साथ ही मुंबई में सीमा का एक ब्यूटी सैलून और स्पा भी है।

संजय और महीप कपूर : बता दे कि अनिल कपूर के भाई संजय कपूर भी काफी समय से बॉलीवुड की दुनिया से दूर है, जब कि उनकी पत्नी महीप एक प्रसिद्ध ज्वैलरी डिजाइनर है और भारत तथा यूके में सत्यानी फाइन ज्वैल्स के नाम से उनके ज्वैलर के डिजाइनिंग स्टोर्स भी है। बहरहाल अब आप खुद इस बात का अंदाजा लगा सकते है कि इन बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियां कमाई के मामले में अपने पति से कितनी आगे होंगी।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड में आने से पहले बिना प्लास्टिक सर्जरी कुछ ऐसी दिखती थी बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, तस्वीरें आई सामने

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button