दिलचस्पबॉलीवुड

मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहु किसी बॉलीवुड हसीना से नहीं है कम, देखे तस्वीरें

बॉलीवुड के डिस्को डांसर कहे जाने वाले एक्टर मिथुन चक्रवर्ती आज भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो, लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए मिथुन दा ने काफी कड़ी मेहनत की है। जी हां केवल फ़िल्मी दुनिया में ही नहीं बल्कि राजनीती में भी मिथुन दा ने अपनी खूब पहचान बनाई है। बता दे कि मिथुन दा राज्यसभा सांसद भी रह चुके है और बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम करके करोड़ों लोगों का दिल भी जीत चुके है। हालांकि अगर हम मिथुन दा के परिवार की बात करे तो मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहु किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती।

मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहु

मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहु है काफी खूबसूरत :

गौरतलब है कि मिथुन दा की बड़ी बहु बड़े परदे पर तो नहीं लेकिन छोटे परदे पर जरूर कमाल का काम कर रही है। जी हां छोटे परदे पर दिखाए जाने वाले सीरियल अनुपमा में वह वैम्प का किरदार निभा रही है। बहरहाल सीरियल में तो इनका नाम काव्य झावेरी है, लेकिन इनका असली नाम मदालसा है, जो तेलुगु इंडस्ट्री की काफी बेहतरीन कलाकार भी रह चुकी है। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा मदालसा खुद भी फ़िल्मी परिवार से ताल्लुक रखती है।

मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहु

दो साल पहले मिथुन दा के बड़े बेटे से की थी शादी :

बता दे कि वह मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी है। वैसे जो लोग नहीं जानते उन्हें हम बताना चाहते है कि शीला शर्मा ने नब्बे के दशक में महाभारत में देवकी का किरदार निभाया था और अब तो आपको पता चल ही गया होगा कि आखिर मदालसा में अभिनय का हुनर कहा से सीखा। वही अगर हम मदालसा के निजी जीवन की बात करे तो उन्होंने दो साल पहले मिथुन दा के बड़े बेटे मिमोह से शादी की थी। हालांकि मदालसा अपने ससुर की तरह बॉलीवुड की दुनिया में तो नहीं लेकिन टीवी की दुनिया में एक अच्छा खासा मुकाम जरूर हासिल कर चुकी है।

मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहु

इस सीरियल में करती है काम :

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि सीरियल अनुपमा में उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है और ये सीरियल भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इसके साथ ही मदालसा की खूबसूरती की भी काफी तारीफ की जा रही है और दर्शकों का भी ये मानना है कि मिथुन दा की बड़ी बहु किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती। वैसे यहाँ ताज्जुब की बात ये है कि इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली भी मिथुन दा के साथ बड़े परदे पर काम कर चुकी है, लेकिन ये बात काफी कम लोग ही जानते है। फ़िलहाल आप मदालसा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें यहाँ देख सकते है और इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि इनकी खूबसूरती लाजवाब है। अब यूँ तो सीरियल में मदालसा नेगेटिव किरदार निभा रही है, लेकिन असल जिंदगी में वह बिलकुल भी ऐसी नहीं है।

यह भी पढ़ें : बिना शादी किये बहुत लंबे समय तक साथ में रहे थे ये बॉलीवुड सितारे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button