दिलचस्पलाइफस्टाइल

दोस्ती करने से पहले लडकियों की ये चार चीजे नोटिस करते है लड़के

दोस्ती करना आजकल एक आम बात हो गई है. हर लड़का लड़की एक दूसरे के साथ आसानी से दोस्ती बना सकते है. लेकिन आपको हर किसी में कुछ ना कुछ अलग चीज जरूर देखी होगी। हम सामने वाले में कुछ ऐसी अनोखी चीज देखते हैं जिसके कारण हम आकर्षित हो जाते है. जरूरी नहीं की दो लड़के ही दोस्त हो या दो लड़की दोस्त हो, क्योंकि आजकल के इस मॉडर्न युग में लड़की और लड़की के बीच में दोस्ती आम हो गई है। लेकिन आपने देखा होगा कि हम किसी विशेष चीज को देखकर ही किसी के साथ आकर्षित होते है. ऐसा ही लड़कों के केस में लड़के भी किसी लड़की में कोई खास चीजें देखते हैं तब उनसे आकर्षित होते है तो चलिए आज हम आपको बताते है ऐसी कौन सी चीज है जिसको देखकर लड़के लड़की की तरफ आकर्षित होते हैं और उनसे दोस्ती कर लेते है।

मेकअप :

Female Makeup

आजकल हर लड़का यह चाहता है कि उसकी गर्लफ्रेंड आकर्षित दिखे। वह सभी का ध्यान अपनी ओर खींचे इसके लिए लड़कियां मेकअप का सहारा लेती है और अपना समय मेकअप में घंटों लगा देती है। लड़के इसकी तरफ विशेष ध्यान देते है कि उसकी गर्लफ्रेंड ने मेकअप किया हुआ या नहीं। इसलिए लड़कियों को चाहिए कि जब भी अपने दोस्त से मिलने जाए तो मेकअप का ख्याल जरूर रखें। हालांकि ज्यादा ना करें लेकिन मेकअप का सीमित मात्रा में प्रयोग अच्छा रहेगा।

हेयर स्टाइल :

Woman Hair Style

हेयर स्टाइल खूबसूरती में चार चांद लगा देता है लेकिन लड़कियां यह बात को इग्नोर कर देती है। ज्यादातर लड़के लड़की की हेयर स्टाइल को देखकर ही उसकी और आकर्षित होते है। इसलिए लड़कियों को अपने बालों की तरफ ज्यादा ध्यान देना चाहिए और अपनी ड्रेसिंग सेंस के अनुसार अपने बालों को लुक देना चाहिए ताकि वे लड़को को आकर्षित कर सकें।

ड्रेसिंग सेंस :

Couple Date

जब भी आप अपने दोस्त से मिलने जाए तो अपने ड्रेसिंग सेंस की तरफ ध्यान जरूर दें, क्योंकि लड़के चाहते हैं कि उनकी दोस्त अपने कपड़ों को लेकर बिल्कुल सजग रहे। लड़कियों को ज्यादा डार्क कलर के कपड़े पहनकर नही जाना चाहिए, क्योंकि ज्यादा डार्क कलर के कपड़े लड़कों को जल्दी पसंद नहीं आते इसलिए भी उनकी पसंद के अनुसार ही कपड़े पहन कर जाएं ताकि वे जल्दी आकर्षित हो।

आत्मविश्वास :

Couple Date

ज्यादातर महिलाएं अपने आत्मविश्वास से लड़कों को प्रभावित कर देती है। लेकिन जिन महिलाओं में आत्मविश्वास की कमी होती है और जो बातें बिल्कुल सही तरीके से नही करती है या जिन्हें खुद पर भरोसा नहीं है वह लड़कों को आकर्षित नहीं कर पाती। इसलिए लड़कियों की बातों से उनके आत्मविश्वास की छवि अवश्य झलकनी चाहिए ताकि सामने वालों को उसमें आत्मविश्वास की कमी ना लगे ऐसा करना लड़कियों के लिए फायदेमंद रहता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button