डिजिटल दुनिया

कंडोम में लाल मिर्च की चटनी भर इस्तेमाल कर रहे हैं लोग, डॉक्टर्स ने जारी की चेतावनी

इसमें कोई शक नहीं कि वर्तमान समय में शायद ही कोई इंसान ऐसा होगा जो सोशल मीडिया का इस्तेमाल न करता हो और सोशल मीडिया के जरिए लोग बहुत सी जानकारी शेयर भी करते है। हालांकि कई बार ऐसा होता है कि जो जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की जाती है, वो सही नहीं होती। जैसे कि आज कल लोग लाल मिर्च का इस्तेमाल गलत तरीके से कर रहे है और इसे लेकर डॉक्टर ने चेतावनी भी दी है। दरअसल आज कल कं’डोम में रेड हॉट सॉस डाल कर इस्तेमाल करने का ट्रेंड चल रहा है और ऐसे में डॉक्टर ने इसे लेकर एक बड़ी चेतावनी दी है। 

लाल मिर्च का इस्तेमाल इस तरह से कभी न करे : 

इस बारे में डॉ एरिम चौधरी का कहना है कि प्रेग्नेंसी रोकने के लिए गलती से भी कं’डोम में सॉस डालने वाला ट्रेंड फॉलो ना करे। इसके साथ ही डॉ ने बताया कि अगर आप ये एक्सपेरिमेंट बेडरूम में करना चाहते है तब भी भूल कर ये एक्सपेरिमेंट न करे। वो इसलिए क्योंकि अपने प्राइवेट पार्ट पर लाल मिर्ची की चटनी लगाने से एक्साइटमेंट कम और दर्द ज्यादा होता है। इसके बाद डॉ ने बताया कि बेडरूम में एक्सपेरिमेंट के नाम पर खाने पीने की चीजें इस्तेमाल करना आम बात है, लेकिन लाल मिर्च की चटनी का इस्तेमाल कभी न करे।

डॉक्टर ने दी सलाह : 

बता दे कि हॉट सॉस में मौजूद केमिकल्स आपको जलन फील करवा सकते है और इसकी वजह से आपको बेहद दर्द हो सकता है। गौरतलब है कि मर्दों के प्राइवेट पार्ट में करीब चार हजार नर्व्स होते है और महिलाओं के प्राइवेट पार्ट में इससे दोगुने नर्व्स होते है। ऐसे में आप खुद सोच सकते है कि आपको लाल मिर्च से कितनी तकलीफ हो सकती है।

लाल मिर्च को इस तरह से इस्तेमाल करने का चल रहा ट्रेंड :

वही अगर ट्रेंड की बात करे तो ट्रेंड के हिसाब से रेड सॉस में ऐसे केमिकल होते है, जिसके कारण स्पर्म मर जाते है और इससे प्रेग्नेंट होने की संभावना भी खत्म हो जाती है। हालांकि इसके बावजूद भी कई लोग इस ट्रेंड को फॉलो करने की कोशिश कर रहे है, लेकिन वे ये नहीं जानते कि इसका अंजाम कितना बुरा हो सकता है। इसलिए इस ट्रेंड से दूर रहने की विनती की जा रही है। बहरहाल लाल मिर्च का इस्तेमाल सिर्फ खाने पीने की चीजों में होता है, इसलिए इसे गलत तरीके से गलत जगह पर इस्तेमाल न करे।

यह भी पढ़ें : यहां कमसिन लड़कियों को जबरन बनाया जाता है मां, चल रही है बच्चे पैदा करने का कारोबार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button