टेलीविजन

बिना मेकअप के ऐसी नजर आती हैं टीवी की ये टॉप एक्ट्रेसेस, देखिए उनकी कुछ चुनिंदा तस्वीरें

अगर हम टीवी एक्ट्रेस की बात करे तो इसमें कोई शक नहीं कि ये एक्ट्रेस छोटे परदे पर तो बेहद खूबसूरत दिखती है, लेकिन असल जिंदगी में उतनी खूबसूरत नहीं होती जितनी स्क्रीन पर दिखाई देती है। जी हां आज हम आपको टीवी की कुछ प्रसिद्ध एक्ट्रेस के असली चेहरे से रूबरू करवाना चाहते है। बहरहाल बिना मेकअप के ऐसी दिखती है ये टीवी एक्ट्रेस कि इन्हें देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे। तो चलिए अब आपको इन एक्ट्रेस के बारे में विस्तार से बताते है।

बिना मेकअप के ऐसी दिखती है ये एक्ट्रेस :

हिना खान : इस लिस्ट में सबसे पहला नाम हिना खान का आता है, जिन्हें आप ये रिश्ता क्या कहलाता है और बिग बॉस में देख चुके है। बता दे कि हिना टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक है और जहां एक तरफ उन्होंने परदे पर बहु का किरदार निभाया है, वही दूसरी तरफ विलेन का किरदार भी बखूबी निभाया है। इसके इलावा हिना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने ऐसी कई तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही है। दरअसल हिना अपनी सेहत का काफी ध्यान रखती है और ऐसे में वह ब्यूटी प्रोडक्ट्स के साथ साथ घरेलू चीजों का भी इस्तेमाल करती है।

अंकिता लोखंडे : बता दे कि अंकिता लोखंडे को आप पवित्र रिश्ता में देख चुके है और इसके साथ ही वह कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। बहरहाल हाल ही में अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लिए है और अंकिता कई बार बिना मेकअप के नज़र आ चुकी है, लेकिन बिना मेकअप के भी वह काफी खूबसूरत लगती है।

कई प्रसिद्ध एक्ट्रेस का नाम है इस लिस्ट में शमिल :

दीपिका कक्कड़ : बता दे कि बिग बॉस सीजन 12 की विनर रह चुकी दीपिका एकदम सादगी से जीना पसंद करती है और बिग बॉस के दौरान उन्हें कई बार सिंपल लुक में देखा जा चुका है। जी हां वह केवल वीकेंड का वार में ही मेकअप में नज़र आती थी और इंस्टाग्राम पर भी उनकी कई तस्वीरें बिना मेकअप के मौजूद है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि बिना मेकअप के भी वह काफी खूबसूरत नजर आती है।

दिव्यांका त्रिपाठी : गौरतलब है कि दिव्यांका बिना मेकअप के भी उतनी ही अच्छी दिखती है जितनी कि मेकअप के साथ अच्छी लगती है। बहरहाल दिव्यांका फोटोशूट और सीरियल्स के दौरान ही मेकअप का इस्तेमाल करती है और बाकी वक्त वह बिना मेकअप के रहना ही पसंद करती है।

दीपिका सिंह : अब आखिर में अगर हम दीपिका सिंह की बात करे तो इन्हें आप दीया और बाती हम में देख चुके है तथा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। बता दे कि दीपिका हर रोज अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है और वह कई बार बिना मेकअप के भी नजर आ चुकी है। जी हां दीपिका को योगा करने का शौंक है और इस दौरान वह बिना मेकअप के ही रहती है। बहरहाल अपनी योगा की तस्वीरों में भी दीपिका बेहद खूबसूरत लगती है। दोस्तों आप इन एक्ट्रेस की बिना मेकअप की तस्वीरें यहां देख सकते है।

यह भी पढ़ें : शादी के बाद पहली बार इस लुक में नजर आई अंकिता लोखंडे, दिख रही थी बेहद खूबसूरत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button