दिलचस्परिलेशनशिप

हर शादीशुदा औरत अपने पति से चाहती है ये कुछ चीजें, जो वो बोलकर बता नहीं पाती

भारतीय संस्कृति के अनुसार शादी के बंधन को एक पवित्र बंधन माना जाता है। जिसमे दोनों जीवन साथी एक दूसरे के साथ रहने के वादे से लेकर एक प्यार भरा जीवन शुरू करते है। शादी को पवित्र का बंधन इसलिए भी माना जाता है, की ये सात फेरो से अपना जवान शुरू करके सात जन्मो तक एक दूसरे के साथ रहने का वादा करते है और इससे इनके बीच में स्नेह भी बढ़ता है। लेकिन आपको जाकर हैरानी भी होगी की कई बार यह रिस्ता काफी खास हो जाता है। जब ये एक दूसरे दूसरे की पसंद और नापसंद का भली भाति ध्यान रखते है। लेकिन बहुत ही काम लोग जानते है की शादी के बाद महिला अपने जीवन साथी से कुछ ख़ास चीजो की डिमांड को लेकर काफी उत्सुक रहती है, की उनका जीवन साथी उनकी ये इच्छा जरूर पूरी करे। तो चलिए आज हम आपको उनकी कुछ खास इच्छाएं बताते है।

वफादार रहे :

Happy Couple

हर पत्नी की ये इच्छा होती है की उनका पॉर्टनर उनके पार्ट वफादार रहे। उनके साथ अपनी हर एक बार शेयर करे। आपको पता होगा की ईमानदारी एक बहुत अच्छी नीति है। अगर पत्नी को कभी लगे की उनका पति उनके अनुसार उसकी इच्छा पर खरा नहीं उतरता तो ये उसकी नाराजगी का एक बहुत बड़ा कारण बन सकती है। इसलिए हर मर्द को चाहिए की वो अपनी पत्नी के साथ हर वो चीज शेयर करे ताकि उनकी रिश्ते में कभी खटास न आये। आप जितना ईमानदार और वफादार रहेंगे तो ये आपके रिश्ते के लिए उतना ही शानदार रहेगा। और आप काफी लम्बे समय तक अपने रिश्ते की ताजगी को बरकरार रख सकेंगे और एक सुखमय जीवन की और अग्रसर रहेंगे।

खवाहिश पूरी करे :

Happy Couple

अगर आपकी पत्नी आपको कभी अपनी इच्छा जाहिर करती है तो आपको इस चीज़ को बिलकुल भी अनदेखा नहीं करना चाहिए। अगर आप उसकी इच्छा को सुनकर उस पर गौर करेंगे और उसको पूरा करने का प्रयास करेंगे तो ये बात उसको काफी ख़ुशी देगी। और ये आपके रिश्ते की मिठास को भी बढ़ाएगा। इसलिए आपको चाहिए की कभी भी अपने जीवन साथी की बातो को नजरअंदाज न करे। और उनकी हर बात पर गौर करे। जीवन साथी की खुशी में ही आपकी खुशी है इस बात का एहसास समय समय पर दिलाते रहने से भी आपकी पत्नी खुश होती है और ऐसा करने में आपको कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए ताकि आपका रिस्ता लम्बे समय तक कायम रह सके।

रिश्ते को टाइम दे :

Happy Couple

अक्सर हम आजकल भागदौड़ भरी लाइफ में जयादा पाने के चचक्कर में अपने रिश्तो को बिलकुल भी टाइम नहीं दे पाते। जोकि एक बहुत ही गलत आदत है। ये जरा सी चूक आपके रिश्ते को खराब कर सकती है। इसलिए जितना हो सके आपने जीवन साथी को भरपूर टाइम दे। और उनको समय समय पर कहीं बाहर घूमने के लिए लेकर जाये। ताकि वो खुश हो जाये। ऐसा करने से आपके रिश्ते को एक अलग ही मजबूती मिलेगी और आपका जीवन साथी आपसे बहुत ही खुश होगा। अगर हम अपने रिश्ते को टाइम नहीं देंगे तो पत्नी का नाराज होना लाजमी है। आखिर उनकी भी इच्छा होती है की उनका पार्टनर उनको टाइम दे, कहीं बाहर लेकर जाये इसलिए इस बात का ध्यान अवश्य रखे और अपने रिश्ते को टाइम जरूर दे।

यह भी पढ़े : तो इसलिए शादी के बाद दुबली पतली दिखने वाली लड़कियाँ भी हो जाती है मोटी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button