बॉलीवुड

मलाइका-अरबाज के तलाक के बाद उनके बेटे ने कही ये दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है. बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है. इसलिए दोस्तों बॉलीवुड से जुडी हर जानकारी के लिए जुड़े रहे आप हमारे इस वेब पोर्टल के साथ. जैसा के हम सभी जानते है की बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अफेय और ब्रेकअप एक आम बात है, जब मलाइका और अरबाज़ खान ने अपनी शादी के लगभग दो दशकों के बाद एक दूसरे से तलाक लेने का निर्णय लिया था तब सभी लोगों को बहुत बड़ा झटका लगा था, और सभी चाहते थे कि ये दोनों फिर से एक हो जाएं।

लेकिन इसके विपरीत इन दोनों ने ही अपनी-अपनी नई जिंदगी बहुत जल्दी ही ढूंढ ली। जहां अरबाज़ को अपनी गर्लफ्रैंड जियोर्जिया में अपना प्यार नज़र आया, वहीं मलाइका को अर्जुन कपूर का साथ पसन्द आया। फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे जोड़े है जो हमेशा चर्चा में बने रहते है लेकिन कुछ जोड़े ऐसे है जिनकी प्रेम कहानी लोगो के बिच हमेशा चर्चा का विषय तो बना ही था इनके अलग होने के बाद भी ये लोगो की नज़रो से बच नहीं सकते।

बॉलीवुड में ऐसी ही एक जोड़ी है सलमान खान के भाई अरबाज खान और उनसे अलग हुई उनकी पत्नी मलाइका अरोरा की. मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक को 2 साल हो चुके हैं। दोनों भले ही एक दूसरे के साथ न हो लेकिन बाकी सेलिब्रिटी की तरह अपने बेटे के लिए दोनों पूरी जिम्मेदारी मिलकर उठा रहे हैं। मलाइका और अरबाज के रिश्ते में शादी के 18 साल बाद खटास आई और दोनों अलग हो गए। तलाक के बाद मलाइका और अरबाज ने खुलकर इस मामले पर बात नहीं की।

अभी हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मलाइका ने बताया की कैसे वो दोनों इस रिश्ते में खुश नही थे। पर फिर भी तलाक से एक रात पहले तक परिवार में सब उनसे पूछ रहे थे कि क्या वो दोनों इस तलाक को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं? अपने बेटे अरहान के बारे में बताते हुए मलाइका ने कहा कि समय के साथ उनके बेटे ने ये सब स्वीकार कर लिया है। और सिर्फ यही नही अरहान वो फर्क देख पा रहा है जो हम दोनों में तलाक के बाद आये हैं, कि कैसे हम दोनों अब कितने खुश नज़र आते हैं।

मलाइका ने आगे बताया की उन्हें याद है कि तलाक के कुछ महीने बाद उनके बेटे ने उनसे कहा था ” मॉम, अब आप बहुत खुश नज़र आती हैं”। मलाइका के काफी करीब आ जाने के बाद अब अर्जुन कपूर भी इन दिनों अरहान के साथ घुलने मिलने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही अर्जुन , मलाइका और अरहान को एक साथ लंच करते देखा गया था।

मलाइका की गर्ल गैंग ने अर्जुन को स्वीकार कर ही लिया है, वहीं दूसरी तरफ कपूर खानदान ने भी मलाइका को अपना लिया है। अनिल कपूर और बोनी कपूर ने ये ही कहा है कि जो अर्जुन निर्णय लेंगे उन्हें स्वीकार होगा। बस सलमान खान ही हैं जो इस रिश्ते से खुश नज़र नही आ रहे हैं।

उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा दी गयी ये जानकारी पसंद आई होगी। आपको ये जानकारी कैसी लगी हमे अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर दे धन्यवाद।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button