खबरेंब्रेकिंग न्यूजवायरल

चैट मामले में बुरी तरह फँसते आ रहे है अर्णब गोस्वामी, जूम करके जाने ऐसा क्या था चैट में, सब समझ आ जायेगा

कहते है कि जो चीज एक बार सोशल मीडिया पर वायरल हो जाएँ, वो लोगों की नजरों में आ ही जाती है। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया और खास करके ट्विटर व्हाट्सप्प चैट के कुछ स्क्रीनशॉट्स वायरल हो रहे है और ऐसा माना जा रहा है कि ये चैट अर्णब गोस्वामी की ही है। इसका मतलब ये है कि अर्नब गोस्वामी की व्हाट्सप्प चैट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, लेकिन इस मामले के पीछे की पूरी सच्चाई क्या है, ये कोई नहीं जानता। अगर खबरों की माने तो ऐसा सुनने में आया है कि ये स्क्रीनशॉट्स टीआरपी घोटाले में फंसे रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी और टीवी चैनलों की रेटिंग जारी करने वाली एजेंसी बार्क के तत्कालीन प्रमुख पार्थो दासगुप्ता के बीच हुई व्हाट्सप्प चैट के है।

अर्नब गोस्वामी की व्हाट्सप्प चैट

अर्नब गोस्वामी की चैट के स्क्रीनशॉट्स हो रहे है वायरल :

हालांकि यहाँ गौर करने वाली ये है कि अब तक ये बात साबित नहीं हो पाई है कि ये चैट अर्नब गोस्वामी की ही है, इसलिए हम इस बात की पुष्टि की प्रमाणिकता नहीं देते। मगर फिर भी इस चैट के अनुसार अर्नब गोस्वामी और पार्थो दासगुप्ता के बीच क्या बातचीत हुई, ये हम आपको जरूर बता सकते है। ऐसा कहा जा रहा है कि पच्चीस मार्च 2019 को पार्थो दासगुप्ता ने एक बेहद गुप्त बर्क लेटर अर्नब गोस्वामी को भेजा था और इस लेटर के द्वारा ये कहा गया था कि उन्होंने एनबीए को जैम कर दिया है। इसके इलावा पार्थो दासगुप्ता अर्नब गोस्वामी से कहते है कि रजत मेरे बाद जा रहा है और आपको पीएमओ के द्वारा मेरी मदद करनी पड़ेगी।

जिसके जवाब में अर्णब गोस्वामी कहते है कि उन्होंने सब देख लिया है और ऐसा ही होगा। जिसके बाद पार्थो कहते है कि जब समय मिल जाएँ तो लेटर पढ़ लीजियेगा और फिर अर्नब गोस्वामी कहते है कि रजत की एंट्री नहीं होगी। गौरतलब है कि पार्थो कहते है कि उन्होंने बिना कहे अर्नब की मदद की है और फिर अर्नब कहते है कि वह कल दिल्ली में ही रहेंगे। ऐसे में पार्थो कहते है कि दूसरों का भी जैम है और अर्नब कहते है कि गुरुवार को पीएम से मुलाकात हो सकती है, वे पढ़ रहे है। जिसके बाद पार्थो कहते है कि कृपया किसी से कहिये कि रजत, एनबीए और ट्राई हमें परेशान कर रहे है और ट्राई गलत सूचनाएं फैला रहा है।

अर्नब गोस्वामी और पार्थो दासगुप्ता के बीच हुई थी ये बातचीत :

अर्नब गोस्वामी की व्हाट्सप्प चैट

इसके इलावा पार्थो ने ये भी कहा कि उन्होंने उस एडवरटाइजर की स्टोरी को लेकर भी बीजेपी की मदद की है और एमआईबी की भी कई मुद्दों पर मदद की है। इसके बाद अर्नब गोस्वामी कहते है कि वे कल सुबह फोन करेंगे और फिर पार्थो कहते है कि वह पेरिस के लिए फ्लाइट पकड़ रहे है। जिसके जवाब में अर्नब कहते है कि ठीक है, इसे मामले को उन्हें हैंडल करने दीजिये और पार्थो कहते है कि वे भारत के समय के अनुसार दोपहर एक बजे लैंड करेंगे। जिसके बाद अर्नब कहते है कि वे दो बजे के करीब पार्थो को फोन ट्राई करेंगे और पार्थो कहते है कि ठीक है उसके बाद बात करते है।

बहरहाल ट्विटर पर ये स्क्रीनशॉट्स वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी हां इस दौरान जहाँ कुछ लोग अर्नब पर सवाल उठा रहे है, वही कुछ लोग उनके बचाव में खड़े है। हालांकि कुछ लोग अर्नब गोस्वामी की व्हाट्सप्प चैट के इन स्क्रीनशॉट्स को फर्जी बता रहे है और कह रहे है कि ये चैट अर्नब की नहीं है। वैसे आपको बता दे कि टीआरपी स्कैम की सुनवाई को बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्तीस जनवरी तक टाल दिया था और अब इस मामले की सुनवाई उन्तीस जनवरी को होगी। इसके साथ ही मुंबई पुलिस का कहना है कि सुनवाई तक वे अर्नब को गिरफ्तार नहीं करेंगे। ऐसे में स्क्रीनशॉट्स के इस मामले को लेकर अर्नब गोस्वामी क्या कहते है, ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

Disclaimer : Indian news Room इसकी सत्यता और प्रमाणिकता का दावा का दावा नहीं करता है, इसका किसी भी घटना से संबंध संयोग मात्र हो सकता है। हमारा उद्देश्य किसी की भावनाओ को आहत करने का नहीं है इसलिए आपसे सहयोग की उम्मीद करते है।

यह भी पढ़ें : अब यूनिक ID के रूप में होगी आपके स्वास्थ्य की कुंडली, जानिए क्या है डिजिटल हेल्थ मिशन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button