बॉलीवुड

राजस्थान में सात फेरे लेंगे एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल, लेकिन सभी मेहमानों को माननी पड़ेगी उनकी ये शर्त

आज कल बॉलीवुड में हर जगह केवल एक ही जोड़ी की चर्चा हो रही है। जी हां वह जोड़ी जो जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। बहरहाल हम यहां विक्की कौशल और कटरीना कैफ की बात कर रहे है जो जल्दी ही राजस्थान में सात फेरे लेंगे और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इस समय कटरीना और विक्की कौशल की शादी की चर्चा ट्रेंड लिस्ट में टॉप पर है।

राजस्थान में सात फेरे लेंगे विक्की कौशल और कटरीना कैफ :

वैसे अगर खबरों की माने तो ये दोनों अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंध सकते है और इन दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में एकदम शाही तरीके से होगी। मगर यहां गौर करने वाली बात ये है कि राजस्थान जाने से पहले ये दोनों मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे। वही अगर सूत्रों की माने तो विक्की कौशल और कटरीना की शादी की रस्में सात दिसंबर से शुरू हो कर नौ दिसंबर तक राजस्थान के रणथंभौर नेशनल पार्क से महज तीस मिनट की दूरी पर स्थित सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में संपन्न होंगी। ऐसे में दुल्हा दुल्हन दोनों ही सब्यसाची के आउटफिट्स पहन सकते है।

शानदार तरीके से होंगी शादी की रस्में :

यहां आपको जान कर हैरानी होगी कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी शादी के दौरान नो फोन पॉलिसी भी रखी है। जी हां इसका मतलब ये है कि शादी में मेहमानों को फोन न लाने के लिए कहा गया है और दोनों ने इवेंट मैनेजमेंट तक को खास तौर पर ये हिदायत दी है कि उनकी शादी में कोई भी फोन लेकर न आएं। दरअसल इसके पीछे की वजह ये है कि अपने खास दिन पर वे दोनों नहीं चाहते कि किसी भी वजह से ऐसी स्थिति न बने जहां सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो बिना उनकी जानकारी के लीक हो जाएं।

इस शाही शादी में शामिल होने के लिए रखी गई है कुछ खास शर्तें : 

फिलहाल कटरीना और विक्की दोनों ही अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त है तथा अपने खास दिन को स्पेशल बनाने के साथ साथ अपनी प्राइवेसी का भी पूरा ध्यान रख रहे है। यानि राजस्थान में सात फेरे लेने वाली इस जोड़ी का नाम अब जल्द ही बॉलीवुड के शानदार कपल की लिस्ट में शामिल हो जायेगा।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने क्यों हटा दिया सोशल मीडिया पर जोनस सरनेम, जानिए आखिर क्या है इसकी वजह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button