बॉलीवुड

ये है बॉलीवुड के सबसे खराब ब्रेकअप, जब सितारों ने सालों से बने रिश्ते को तोड़ दिया था

इसमें कोई शक नहीं कि बॉलीवुड की कुछ जोड़ियां ऐसी होती है, जिनके टूटने से उनके फैंस को भी काफी तकलीफ होती है। हालांकि बॉलीवुड में आएं दिन नयी नयी जोड़ियां बनना और टूटना काफी आम सी बात है, लेकिन आज हम आपको उन जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे है, जिनका रिश्ता कई सालों तक चला, लेकिन फिर किसी न किसी वजह से टूट गया। जी हां बॉलीवुड के सबसे खराब ब्रेकअप है ये, जो सालों तक एक दूसरे का साथ निभाने के बाद भी एक दूसरे को अलविदा कह कर चले गए। तो चलिए अब आपको इन जोड़ियों के बारे में पूरी जानकारी देते है।

बॉलीवुड के सबसे खराब ब्रेकअप

आखिर क्यों अलग हो गई बॉलीवुड की ये खूबसूरत जोड़ियां :

सलमान और ऐश्वर्या : सबसे पहले हम बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी सलमान और ऐश्वर्या की बात करते है। जिनका प्यार फिल्म दिल दे चुके सनम के सेट पर परवान चढ़ा था और यही से इन्होने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। अब यूँ तो इन दोनों के फैंस चाहते थे कि इनका रिश्ता हमेशा ऐसे ही बना रहे, लेकिन अफ़सोस कि सलमान खान का गुस्सा इस रिश्ते को खा गया। यानि सलमान खान के गुस्से की वजह से इन दोनों का कई सालों का रिश्ता टूट गया। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो हम नहीं कह सकते, लेकिन इतना जरूर तय है कि इनके अलग होने से इनके फैंस काफी उदास हो गए थे।

जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु : अब अगर हम जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु की लव स्टोरी की बात करे तो ये दोनों दस साल तक रिलेशनशिप में थे, लेकिन अफसोस कि फिर ये दोनों अलग हो गए। बता दे कि बिपाशा ने डीनो मोरिया से रिश्ता तोड़ कर जॉन अब्राहम से रिश्ता जोड़ा था और लोग इन दोनों को एक साथ देखना भी काफी पसंद करते थे। हालांकि अगर खबरों की माने तो ऐसा कहा जाता है कि बिपाशा अपने रिश्ते को आगे बढ़ा कर सेटल होना चाहती थी, लेकिन जॉन ऐसा नहीं करना चाहते थे। जिसके कारण इन दोनों का रिश्ता टूट गया और ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

बॉलीवुड के सबसे खराब ब्रेकअप

कौन सी थी आपकी फेवरेट जोड़ी :

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया : बता दे कि बहुत कम लोग ये बात जानते है कि प्रीति जिंटा और नेस वाडिया की प्रेम कहानी साल 2005 में शुरू हुई थी और तब इन दोनों को अक्सर एक साथ ही देखा जाता था। हालांकि फिर कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था। जी हां प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया पर मॉलेस्टेशन और एब्यूज का केस किया। यहाँ तक कि वानखेड़े की एक घटना का जिक्र करते हुए प्रीति जिंटा ने कहा था कि वाडिया ने उन्हें ये धमकी दी है कि वो उन्हें गायब करवा देंगे। इसके बाद साल 2014 में ये दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए।

शाहिद और करीना : गौरतलब है कि शाहिद और करीना कपूर तो एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थे और इन दोनों ने शादी करने का मन भी बना लिया था। मगर इन दोनों के रिश्ते को लेकर करीना की माँ बबिता और बहन करिश्मा दोनों ही खुश नहीं थी। हालांकि इन दोनों का रिश्ता पांच साल तक तो एकदम सही चला, लेकिन फिल्म जब वी मेट की शूटिंग के दौरान इनके रिश्ते में दरार आ गई और तब करीना तथा सैफ की नजदीकियां भी काफी बढ़ने लगी थी। जिसके बाद इन दोनों का रिश्ता टूटना लाजिमी था।

बॉलीवुड के सबसे खराब ब्रेकअप

इस वजह से अलग हुए थे सुशांत और अंकिता :

सुशांत और अंकिता : अब आखिर में अगर हम सुशांत और अंकिता लोखंडे की बात करे तो इनका रिश्ता सबसे खास था। इन दोनों की मुलाकात सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी और फिर इन दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और देखते ही देखते दोनों में प्यार हो गया। वही अगर खबरों की माने तो ऐसा कहा जाता है कि कृति सेनॉन के ज्यादा करीब होने की वजह से इनके रिश्ते में दरार आ गई थी। इसके इलावा ऐसा भी कहा जाता है कि अंकिता सेटल होना चाहती थी, लेकिन सुशांत नहीं और इसी वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया।

एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे

यहाँ तक कि अपने डिप्रेशन के दिनों में भी सुशांत, अंकिता को खूब याद करते थे, लेकिन उन्हें दोबारा अपने पास वापिस बुलाने में सक्षम नहीं थे। बहरहाल वजह चाहे जो भी हो, लेकिन इन दोनों का प्यारा सा रिश्ता तो टूट ही गया।

तो ये है बॉलीवुड के सबसे खराब ब्रेकअप और इन जोड़ियों के अलग होने का सबसे ज्यादा दुःख इनके फैंस को ही हुआ था।

यह भी पढ़ें : शादी से पहले अपने बॉयफ्रेंड से ही प्रे’ग्नेंट हो गई थी बॉलीवुड की ये हस्तियाँ, बड़े नाम है शामिल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button