वायरल

पीरियड्स के दौरान फायदेमंद है ये कप, पर इसे लेकर भी लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

बता दे कि इस दुनिया में दो तरह के लोग होते है, एक तो वो जिन्हें पीरियड्स आते है और एक वो जिन्हें पीरियड्स नहीं आते तथा कुछ लोग ऐसे भी होते है जिन्हें पीरियड्स के दौरान कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में यह कप पीरियड्स के दौरान फायदेमंद ही नहीं बल्कि बेहद मददगार भी है। हालांकि इतने फायदेमंद विकल्प को लेकर भी कुछ लोगों ने ऐसे भद्दे भद्दे कमेंट्स किए है, जिन्हें पढ़ कर आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां ऐसे लोग जिन्हें समझदार तो बिल्कुल नहीं कहा जा सकता। तो चलिए आपको इस बारे में विस्तार से बताते है।

पीरियड्स के दौरान फायदेमंद है ये कप : 

दरअसल बात ये है कि कुछ महीने पहले मेंस्टुअप कप पर एक वीडियो बनाया गया था, जिसे लड़कियां पीरियड्स के समय इस्तेमाल कर सकती है। जी हां यह कप पैड्स के मुकाबले काफी अलग चीज है, क्योंकि इसे अंडरवियर पर लगाने की बजाय सीधे वजाइना के अंदर इंसर्ट किया जाता है। ऐसे में इस वीडियो में कई महिलाओं के अनुभव को भी दिखाया गया है, ताकि बाकी महिलाएं ये जान सके कि उनके पास पीरियड्स को हैंडल करने का इको फ्रेंडली और आसान तरीका भी है। मगर इस दौरान जहां कुछ लोगों ने इस प्रोडक्ट को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया दी, वही कुछ लोगों ने बेकार के कमेंट करके दिमाग ही खराब कर दिया।

जी हां एक व्यक्ति ने कहा कि मैम ये सब बताओ मत बल्कि करके दिखाओ। यानि वह व्यक्ति चाहता है कि महिला एंकर उनके सामने पीरियड्स के दौरान उस कप को लगाते हुए वीडियो बनाएं। ऐसे में आप खुद इस व्यक्ति की मानसिकता के बारे में सोच सकते है। इसके बाद दूसरे व्यक्ति ने कहा कि इस कप को बनाना बड़ा आसान है, ऐसे में ये चार सौ रुपए में काफी महंगा पड़ेगा। तो हम यहां ये बताना चाहते है कि अगर इस कप से लड़कियों की मुश्किल दूर होती है, तो इसके लिए ये बहुत छोटी सी कीमत है।

लोगों के कमेंट्स पढ़ कर रह जाएंगे हैरान :

वही एक शख्स का कहना है कि बाथरूम में तो दस बार जाना पड़ता है, तो ऐसे में लड़कियों का काम बस निकालना और डालना ही रहेगा। मगर इसके जवाब में ये साफ बताया गया है कि जहां कप को इंसर्ट किया जाता है, उसका इससे कोई लेना देना नहीं, यानि लड़कियां बिना किसी दिक्कत के बाथरूम जा सकती है। गौरतलब है कि एक व्यक्ति का कहना है कि इस कप को इस्तेमाल करने के बाद आप वर्जन नहीं रहोगे। अब ऐसे लोगों को क्या ही जवाब दे। वही एक व्यक्ति का कहना है कि इतने बड़े कप को दिन रात अंदर रखना काफी पेनफुल होगा। मगर ऐसा नहीं है, क्योंकि ये प्रोडक्ट काफी लाभकारी है और अच्छा है।

बहरहाल इस प्रोडक्ट को लेकर ऐसे कई कमेंट्स देखने को मिले और ऐसे में एंकर ने भी हर किसी को बहुत ही मजेदार तरीके से जवाब दिया। हालांकि अगर हम पॉजिटिव कमेंट्स की बात करे तो कुछ लोगों ने दिल से शुक्रिया भी कहा है क्योंकि इस प्रोडक्ट के बारे में जिस तरह से बताया गया है उससे लोगों को इसे इस्तेमाल करने में काफी मदद मिलेगी। इसके साथ ही महिला एंकर ने कहा कि आप किसी भी चीज की आलोचना कर सकते है, लेकिन एक हद में रह कर ही आलोचना करे और किसी महिला का अपमान तो बिल्कुल न करे। फिलहाल हम तो बस यही कहेंगे कि ये प्रोडक्ट पीरियड्स के दौरान काफी फायदेमंद साबित हो सकता है, इसलिए आप भी एक बार तो जरूर इस प्रोडक्ट का इस्तेमाल करे।

यह भी पढ़ें : हर शादीशुदा औरत अपने पति से छुपाती हैं ये खास बातें, जानिए क्या है इनका राज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button