राशिफल

राशिफल 8 मई 2020 : आज शुक्रवार को इन राशियों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रही हैं संतोषी माँ, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 8 May 2020 : जैसा की आप सभी जानते है की राशि हमारे जीवन पर बहुत असर डालती है। राशि के अनुसार हमारे जीवन में अनेक घटनाए घटित होती रहती हैं। आपको बता दे की प्रत्येक मनुष्य की राशि उसके जन्म और ग्रह नक्षत्र के आधार पर आंकी जाती है। आध्यात्मिक लोग जो राशि के जानकार है उनका कहना है की ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। आज के इस राशिफल में आपको दैनिक योजना, नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। तो चलिए आज हम आपको विस्तार से जानकारी देते हैं तो पढ़िए Rashifal 8 May 2020

Astrology 2

मेष राशि (Aries) , चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, :

पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे, लेकिन आपकी सलाह से किसी का नुक्सान हो सकता है। किसी नई जगह जाने का मौका मिल सकता है। अपनी कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। नौकरी के दौरान सयम बना कर रखें।

वृषभ राशि (Taurus) , , , , वा, वी, वू, वे, वो बो :

कोई आपको हानि पहुंचने की कोशिश कर सकता है सचेत रहें। अपने पडोसी के साथ झगड़ा हो सकता है। दुपहिया वाहन चलाना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है। नए काम या जिम्मेदारियां मिलने की संभावनाएं हैं।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, , , , के, को, :

किसी भी परिस्थिति को अनदेखा न करें। अगर आप कोई काम करना चाहते है तो ज्यादा सोच-विचार में समय न गंवाए। आपका खराब बर्ताव आपके जीवनसाथी का मूड खराब रह सकता है। आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आप दूसरों की बात जल्दी मानते है इसलिए किसी भी निवेश में किसी की सलाह न मानकर खुद के अनुसार काम करें, अन्यथा आर्थिक नुकसान हो सकता है। किसी काम को करते समय आपको जल्दबाजी करने से बचना चाहिए। आज उधार लेन-देन से आपको बचना चाहिए।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे

Santoahi Maa

माँ संतोषी का आप पर विशेष आशीर्वाद है आज आप माँ संतोषी की पूजा अर्चना करेंगे तो आपको काफी लाभ मिलेगा। स्थाई इनकम के स्रोत उत्पन्न होंगे। आपकी सलाह सबके लिए लाभकारी रहेगी। किसी बात को लेकर चिंता हो सकती है लेकिन उसका जल्द ही हल मिलेगा। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, , , , पे, पो :

अपने व्यवहार पर नियंत्रण बनाकर रखें अन्यथा नुक्सान हो सकता है कमजोरी और थकान अनुभव कर सकते हैं। किसी कागजी करवाई के लिए जोखिम उठाना पड़ सकता है। ज्यादा खर्च करने से बचें। आज आप अपने परिवार के साथ और खास तौर पर जीवनसाथी के साथ खूब सारा समय बिताएंगे।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

 आर्थिक मामलों में आज अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है। किसी करीबी का स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है। आर्थिक स्तिथि सामान्य रहेगी लेकिन आय के साधन कम हो सकते है। आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लग सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

कोई बड़ा काम करने से पहले माता रानी को भोग जरूर लगाएं बिगड़े काम बनेंगे। किसी काम को लेकर दिन भर तनाव रहेगा। बच्चों से लगाव जरुरी है इसलिए बच्चों का ध्यान रखें। स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें। आज किसी खट्टी चीज का सेवन न करें।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपको किसी नए व्यक्ति से मिलने का अवसर प्राप्त होगा लेकिन कोई निर्णय न लें। नई जगह से किसी चीज की खरीददारी करने से बचें नुकसान हो सकता है। किसी चीज को लेकर लेकर चल रहे तनाव से मुक्ति मिलेगी। किसी घनिष्ट मित्र से झगड़ने से बचें।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

Capricorn Astrology

अपने कारोबार की योजनाएं गुप्‍त रखें किसी पर आवश्‍यकता से अधिक विश्‍वास न करें। पारिवारिक रिश्‍तों में मजबूती आएगी। आज आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। कोई भारी वस्तु न उठाए चोट लग सकती है। आज किसी से बातचीत करने में सावधान रखें।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

काम की अधिकता के कारण स्वयं का ध्यान नहीं रख पाएंगे। मन शांत रहेगा। अपने गुस्से पर काबू रखें अन्यथा सब गड़बड़ हो सकता है। अगर आप परिवार के साथ कहीं जाना चाहते है तो यह समय आपके लिए बिलकुल भी अनुकूल नहीं है। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, , , , दे, दो, चा, ची :

ज्यादा खर्च करने से बचें। परिवार के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा। किसी नई जगह निवेश से बचे। लोहे का कारोबार आपके लिए हितकर है। दाम्पत्य जीवन में विवाद की आशंका है, इसलिए सचेत रहें। स्वास्थ्य ठीक रहेगा लेकिन अपने आहार और दिनचर्या पर ध्यान दें।

उम्मीद है आपको हमारे द्वारा बताया गया Rashifal 8 May 2020 का ये लेख जरूर पसंद आया होगा। कृप्या अपनी कीमती राय हमे कमेंट में बताना ना भूलें। हमारे इस राशिफल को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट : हमारे द्वारा बताई गई कुंडली राशि ग्रह नक्षत्र के आधार पर आपके जीवन की घटनाओं से अलग हो सकती है। राशि से सम्बंधित पूरी जानकारी के लिए एक बार किसी पंडित या ज्योतिषी से जरूर मिलें। सटीक भविष्यफल के लिए किसी ज्योतिषी से पूरी कुंडली का अध्ययन करवाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : कुंभ राशि के सबसे बड़े दुश्मन होते है इन राशियों के लोग, हमेशा रहें इनसे सचेत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button