खबरेंब्रेकिंग न्यूज

टीना डाबी की दूसरी मोहब्बत, सात महीने पहले हुआ था तलाक, अब फिर चार महीने के प्यार के बाद दोबारा रचाएंगी शादी

इसमें कोई शक नहीं कि इन दिनों टीना डाबी और प्रदीप गवांडे अपनी हाई प्रोफाइल शादी को लेकर खूब चर्चा में है तथा दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक दूसरे की तस्वीर भी शेयर की है। ऐसे में दोनों ही आईएएस अफसर जल्दी शादी के बंधन में बंध सकते है। फिलहाल टीना डाबी की दूसरी मोहब्बत को लेकर कई बातें सामने आ रही है, जिनके बारे में हम आपको विस्तार से बताना चाहते है।

टीना डाबी की दूसरी मोहब्बत है ये :

गौरतलब है कि टीना और प्रदीप दोनों की शादी बाइस अप्रैल 2022 को होगी और इन दोनों की वेडिंग रिसेप्शन कार्ड की तस्वीरें भी सामने आ चुकी है। बहरहाल इस समारोह का आयोजन जयपुर के होटल हॉलिडे इन में होगा और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये टीना डाबी की दूसरी शादी है। जी हां इससे पहले टीना डाबी ने अतहर आमिर खान से शादी की थी, लेकिन दो साल के बाद दोनों ने ही तलाक लेने का फैसला कर लिया था। जी हां पिछले साल अगस्त के महीने में ही दोनों को कोर्ट से तलाक की मंजूरी मिली थी। ऐसे में अब टीना अठाईस साल की उम्र में दूसरी शादी कर रही है।

अप्रैल के महीने में होगी टीना डाबी की दूसरी शादी :

वही अगर हम प्रदीप गवांडे की बात करे तो वह साल 2013 बैच के आईएएस अधिकारी है और अभी वह पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर है। जब कि इससे पहले वह राजस्थान स्किल डेवलपमेंट के एमडी पद पर काम करते हुए रिश्वतखोरी के मामले में फंस भी चुके है। बता दे कि प्रदीप महाराष्ट्र के रहने वाले है और आईएएस बनने से पहले पेशे से डॉक्टर थे। हालांकि अगर टीना डाबी के बारे में बात करे तो उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन किया है और बाइस साल की उम्र में वह पहली कोशिश में ही यूपीएससी टॉपर भी बन गई थी।

पहली प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी ऐसे :

यहां गौर करने वाली बात ये है कि ट्रेनिंग के दौरान उन्हें प्यार हुआ और फिर उनकी पहली शादी साल 2018 में हुई। मगर शादी के दो साल बाद ही उन्होंने तलाक की अर्जी कोर्ट में दे दी थी। हालांकि उनका तलाक एक साल बाद यानि 2021 को हुआ था। बता दे कि प्रदीप की भी पहली शादी टूट चुकी है और करीब चार महीने से उनके तथा टीना डाबी के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी। ऐसे में पिछले ही दिनों वह अपनी शादी का कार्ड राजस्थान के मुख्य सचिव उषा शर्मा को दे कर आए है। दोस्तों टीना डाबी की दूसरी मोहब्बत और इस शादी को लेकर आपका क्या कहना है, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : क्या आपको पता है शादी के सात वचनों का अर्थ और महत्व, जानिए विस्तार से

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button