खबरेंवायरल

भगवान को अपने अंडरगारमेंट से जोड़ने का विवादित बयान देकर बुरी फसी एक्ट्रेस स्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। विवादों से उनका पुराना नाता है। श्वेता तिवारी ने हाल ही के दिनों में एक ऐसा बयान दिया है जिसकी चौतरफा निंदा हो रही है। श्वेता तिवारी बीते दिनों भोपाल पहुंची थी, वह इन दिनों फैशन पर आधारित एक वेब सीरीज करने जा रही हैं इसी के संदर्भ में वह भोपाल पहुंची थी। श्वेता तिवारी के साथ-साथ इस वेब सीरीज के अन्य स्टार कास्ट भी भोपाल आए थे।Shweta Tiwari

भोपाल में दिया था विवादित बयान :

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्वेता तिवारी के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने अंडर गारमेंट के बारे में बोलते हुए कथित तौर पर भगवान का जिक्र किया है मतलब कि उन्होंने अंडर गारमेंट और भगवान को रिलेट किया है। नए वेब सीरीज से जुड़ी हुई एक कार्यक्रम में श्वेता तिवारी ने ऐसा बयान दिया है, कार्यक्रम के दौरान 11 क्लिप में श्वेता तिवारी ने कहां की, “मेरे ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं।” दरअसल लोकप्रिय टीवी सीरीज महाभारत में अभिनेता सौरभ जैन ने भगवान श्रीकृष्ण की भूमिका निभाई थी और वह अब इस नई सीरीज में ‘ब्रा फिटर’ की भूमिका निभाने जा रहे हैं। इसी बात को लेकर श्वेता तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सौरभ के संदर्भ में मजाक के तौर पर यह कथित बयान दिया था।

 

गृह मंत्री ने कही कार्रवाई की बात :

इस बयान के सोशल मीडिया पर आते हीं, श्वेता तिवारी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। इतना ही नहीं इस बयान को लेकर बहुत सारे हिंदू संगठन भड़क उठे हैं और श्वेता तिवारी के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं। जब श्वेता तिवारी का यह बयान के बारे में मध्य प्रदेश गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा को पता चला तब उन्होंने श्वेता तिवारी के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है। इस मसले पर जानकारी देते हुए डॉ नरोत्तम मिश्रा ने खुद अपने अधिकारी को अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

पुलिस कमिश्नर ने दिया जांच का आदेश :

जारी वीडियो में डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के इस बयान के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है। कथित वीडियो में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का भोपाल में दिया गया बयान का जिक्र करते हुए कहां है कि ऐसा बयान निंदनीय है और इसके खिलाफ हम जल्द से जल्द एक्शन लेंगे। भोपाल के पुलिस कमिश्नर मकरंद देउसकर ने 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भों की पूरी जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है रिपोर्ट आने के बाद श्वेता तिवारी पर एक्शन लिया जाएगा।

श्वेता तिवारी के इस विवादित बयान के बाद कई हिंदू संगठन खुलकर उनके विरोध में सामने आ चुके हैं। यहां तक की कई हिंदू संगठन ने भोपाल में उनकी शूटिंग नहीं होने की भी धमकी दी है। कुछ हिंदू संगठन ने तो श्वेता तिवारी का पुतला जलाने की भी बात कही है।

यह भी पढ़ें : सिनेमा हॉल में तंबाकू का विज्ञापन देख कर परेशान होने वालों, आज मुकेश की दर्दनाक कहानी भी जान लीजिए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button