टेलीविजनदिलचस्प

तीसरी बार दुल्हन बनी श्वेता तिवारी, वायरल हो रही है शादी की खूबसूरत तस्वीरें

ये तो सब जानते है कि श्वेता तिवारी टीवी की खूबसूरत और प्रसिद्ध एक्ट्रेस में से एक है, जो अब तीसरी बार शादी करने जा रही है। जी हां श्वेता का एक्टिंग करियर भले ही काफी अच्छा रहा हो, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ उतनी अच्छी नहीं रही। अब ये तो सब को मालूम ही है कि पहले पति से तलाक लेने के बाद श्वेता ने दूसरी शादी की थी और इस शादी से उन्हें एक बेटा भी हुआ था। मगर आपको जान कर हैरानी होगी कि अब तीसरी बार दुल्हन बनी श्वेता तिवारी की खूबसूरत तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। गौरतलब है कि इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर श्वेता तिवारी का दूल्हा कौन है और वो किससे शादी करने जा रही है।

तीसरी बार दुल्हन बनी श्वेता

इस वजह से तीसरी बार दुल्हन बनी श्वेता तिवारी :

दरअसल बात ये है कि श्वेता तिवारी रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में शादी करने जा रही है। जी हां आप सब को श्वेता तिवारी का सीरियल तो याद ही होगा, जिसमें वह वरुण बडोला के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आ रही है। तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि श्वेता तिवारी इसी किरदार के चलते दुल्हन बनी है और दुल्हन के जोड़े में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। गौरतलब है कि इस शो का नाम मेरे डैड की दुल्हन है, जिसमें वरुण बडोला और श्वेता तिवारी मुख्य किरदार में नजर आ रहे है। हालांकि शो में इन दोनों की प्रेम कहानी तो काफी समय से दिखाई जा रही है, लेकिन अब कही जा कर इन दोनों के रिश्ते को कोई नाम मिलने वाला है।

तीसरी बार दुल्हन बनी श्वेता

वेडिंग ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही है श्वेता :

बता दे कि शो में वेडिंग सीन शूट करने के लिए ही श्वेता ने ये अवतार लिया है और दुल्हन के अवतार में वह काफी खूबसूरत भी लग रही है। बहरहाल जो लोग नहीं जानते उन्हें हम बताना चाहते है कि इस शो में श्वेता गुनीत सिक्का का किरदार निभा रही है और वरुण बडोला अम्बर शर्मा का किरदार निभा रहे है। अब यूँ तो श्वेता तिवारी केवल इस शो में दुल्हन बनने की तैयारी कर रही है, लेकिन उनकी तस्वीरों को देखने के बाद यही लग रहा है, जैसे वो सचमुच अपनी शादी के लिए ही तैयार हुई हो। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो वेडिंग ड्रेस में उनका रूप काफी निखर कर सामने आया है। शायद यही वजह है कि वह भी अपने इस लुक को काफी एन्जॉय कर रही है।

तीसरी बार दुल्हन बनी श्वेता

शो में होगी श्वेता तिवारी की शादी :

यहाँ तक कि इससे पहले शो में हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी और तब भी वह किसी परी से कम नहीं लग रही थी। इस दौरान उन्होंने पीले रंग की साडी पहन रखी थी और उनकी तस्वीरों पर उनके फैंस ने जम कर लाइक्स और कमेंट्स किये थे। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि श्वेता तिवारी ने सबसे पहले राजा चौधरी से शादी की थी, लेकिन किसी वजह से उनका यह रिश्ता चल नहीं पाया। इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की थी, लेकिन दूसरे पति के साथ भी श्वेता तिवारी का रिश्ता कुछ खास अच्छा नहीं रहा। फ़िलहाल श्वेता तिवारी अपने दोनों बच्चों के साथ काफी खुशहाल जिंदगी जी रही है। वैसे तीसरी बार दुल्हन बनी श्वेता तिवारी की खूबसूरत तस्वीरें आप यहाँ देख सकते है।

यह भी पढ़ें : कम उम्र में शादी कर चुके है ये प्रसिद्ध टीवी सितारे, जानिए आखिर कौन कौन है इस लिस्ट में शामिल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button