टेलीविजन

तारक मेहता शो की दयाबेन के रियल लाइफ पति कैमरे की लाइमलाइट से रहते हैं दूर, ऐसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात, देखें तस्वीरें

ये तो सब जानते है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत में सबसे ज्यादा लंबा चलने वाला शो है और दर्शक आज भी इस शो को बड़े चाव से देखना पसंद करते है। जी हां पिछले तेरह सालों से यह शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। हालांकि अब इस शो के कुछ किरदार शो में नजर नहीं आते, लेकिन फिर भी दर्शक उन किरदारों को भूले नहीं है। बहरहाल उन्हीं में से एक किरदार दयाबेन का भी है और आज हम दयाबेन के रियल लाइफ पति से आपको रूबरू करवाना चाहते है, जो कभी मीडिया के सामने नहीं आते। चलिए आपको दयाबेन के रियल लाइफ जेठालाल के बारे में विस्तार से बताते है।

दयाबेन के रियल लाइफ पति है ये :

बता दे कि शो में दयाबेन, जेठालाल की पत्नी और टप्पू की मां का किरदार निभाती है और उनका असली नाम दिशा वकानी है। जिन्होंने साल 2017 में मैटरनिटी लीव के चलते शो को अलविदा कह दिया था, लेकिन तब से लेकर अब तक वह शो में वापिस लौटी ही नहीं। अब अगर हम दिशा वकानी के असली पति की बात करे तो उनका नाम मयूर पांड्या है और मयूर की पहली मुलाकात दिशा वकानी से किसी वजह से हुई थी। जिसके बाद वे दोनों कई बार मिले और एक दूसरे को जानने के बाद दोनों के ऐसा लगा कि वे एक दूसरे के लिए एकदम सही है।

इस बारे में दिशा वकानी का कहना है कि एक दूसरे से लगाव महसूस करने के बाद ही उन दोनों ने शादी का फैसला कर लिया। हालांकि जब मयूर पांड्या से पूछा गया कि वे दोनों अलग अलग प्रोफेशन से है, लेकिन फिर भी उन दोनों का तालमेल कैसे हो गया तो इस पर मयूर ने कहा कि दिशा से पहली बार मिलने के बाद ही उन्होंने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में सोच लिया था। मगर फिर भी उन दोनों ने पहली मुलाकात के बाद एक दूसरे के साथ काफी समय बिताया और फिर चौबीस नवंबर 2015 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

ऐसे हुई थी दिशा और उनके पति मयूर की पहली मुलाकात :

इस शादी में दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। इसके इलावा शादी की रिसेप्शन पार्टी मुंबई के जुहू स्थित सन एंड सैंड होटल में हुई थी, जहां कई मेहमानों को निमंत्रित किया गया था। गौरतलब है कि मयूर पांड्या पेशे से एक चार्टर्ड अकाउंटेंट है और वर्तमान समय में इन दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम स्तुति है। जी हां साल 2017 में दोनों की बेटी का जन्म हुआ था। फिलहाल तो दयाबेन के रियल लाइफ पति अपनी पत्नी और बेटी के साथ काफी अच्छा समय बिता रहे है, लेकिन दर्शकों को इस बात का इंतजार है कि शो में दयाबेन को वापसी कब होगी। दोस्तों इस बारे में आपका क्या कहना है, हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : तारक मेहता में चम्पक चाचा के टोपी पहनने के पीछे की वजह शायद नहीं जानते होंगे आप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button